टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने लगाया फ्लाइट में छेड़छाड़ का आरोप, फेसबुक पर लिखी पूरी कहानी

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने लगाया फ्लाइट में छेड़छाड़ का आरोप, फेसबुक पर लिखी पूरी कहानी

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने जेट एयरवेज के विमान में उनके को-पैसेंजर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी शिकायत किए जाने पर विमान के स्टाफ ने उनकी कोई खास मदद नहीं की. सिर्फ फ्लाइट क्रू ने उनकी सीट बदल दी.
 
गौरतलब है कि टीना कलर्स टीवी के शो ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं. टीना फ्लाइट से 9 दिसंबर की सुबह मुंबई से राजकोट जा रही थीं. इसी दौरान उनके साथ यह घटना हुई. उन्होंने शनिवार को इस पूरे वाकये को अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा.
 
उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए जेट एयरवेज से कुछ गंभीर सवाल किए. उन्होंने पूछा, 'आपके पास सुरक्षा के कोई पैमाने हैं? मेरे साथ गलत हरकत हुई. मेरी सीट बदले जाने के अलावा कोई एक्शन नहीं लिया गया. मैंने जेट एयरवेज से ऐसी उम्मीद नहीं की थी. मैं इस एयरलायंस की पुरानी उपयोगकर्ता रही हूं, लेकिन अब आगे से मैं इस तरह का चांस नहीं लूंगी. सच में आज सुबह की घटना के बाद बहुत ज्यादा बुरा महसूस कर रही हूं.'

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में यह भी लिखा है कि उनके साथ आवाज उठाने के लिए फ्लाइट में कोई भी यात्री मौजूद नहीं था. सभी सिर्फ अपनी सीटों पर बैठे तमाशा देखते रहे. उन्होंने इसे बहुत गलत बताया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com