Hindi news home page
Collapse
Expand

देखिए आमिर खान की 'दंगल' का ट्रेलर और फिर पूछिए 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के...'

ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए आमिर खान की 'दंगल' का ट्रेलर और फिर पूछिए 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के...'

'दंगल' के ट्रेलर का एक सीन

खास बातें

  1. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है
  2. आमिर ने ट्वीटर पर इस ट्रेलर को शेयर किया है
  3. फिल्म में उनके साथ साक्षी तंवर नज़र आएंगी
मुंबई: आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आमिर खान ने गुरुवार को ट्विटर पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया, साथ ही लोगों से उनकी राय भी मांगी.
 
इससे पहले आमिर ने बुधवार की रात ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था कि वह रातभर सो नहीं पाएंगे, क्योंकि उनकी फिल्म का ट्रेलर फेसबुक और ट्विटर पर लॉन्च होने में 12 घंटे ही बचे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म का ट्रेलर पसंद करेंगे.
वहीं, यूटीवी मोशन पिक्चर्स पिछले दो दिनों से लगातार ट्वीट कर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है. यूटीवी मोशन पिक्‍सर्च ने अपने एक ट्वीट में लिखा है,' यो दंगल करेगा सबकी बोलती बंद- बस दो दिन में. इस दंगलवार रहियो तैयार. 20 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है ट्रेलर.'  
 
गौरतलब है कि आमिर पिछले काफी समय से दंगल की शूटिंग में व्यस्त थे. फिल्‍म में आमिर की पत्‍नी के किरदार टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आएंगी. फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे. फातिमा शेख़ और सान्या मल्होत्रा ने आमिर की बेटियों का रोल निभाया है. फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement