देखिए 'TE3N' का ट्रेलर जिसमें से आ रही है विद्या की 'कहानी' की खुशबू...

देखिए 'TE3N' का ट्रेलर जिसमें से आ रही है विद्या की 'कहानी' की खुशबू...

अगर आप विद्या बालन के 'कहानी' वाले विद्या बागची अवतार को अभी तक भुला नहीं पाए हैं तो फिर एक खुशखबरी है। विद्या बालन, अमिताभ बच्चन और नवाज़ुद्दीन सिद्दक़ी की फिल्म 'Te3n'  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसमें से 'कहानी' की खुशबू आ रही है। Te3n यानि तीन एक थ्रिलर फिल्म है जिसे रिभू दासगुप्ता ने बनाया है और अमिताभ बच्चन इसमें एक ऐसी छोटी बच्ची के दादा के रोल में नज़र आएंगे जिसे वह खो चुके हैं।
 


इसके अलावा विद्या बालन एक सादी वर्दी वाली पुलिस इंस्पेक्टर हैं और हर बार कुछ अलग करने वाले नवाज़ इस बार चर्च के पादरी के रूप में नज़र आएंगें। 



हालांकि 'तीन' का 2014 की 'कहानी' से कोई लेना देना नहीं है, सिवाय इसके कि दोनों ही फिल्मों में विद्या हैं। लेकिन इसके बावजूद ट्रेलर देखकर कुछ वैसा ही थ्रिल पैदा होता है जो 'कहानी' में कोलकाता की पीली टैक्सियों और दुर्गा पूजा को देखकर हुआ था। बच्चन, विद्या और नवाज़ुद्दीन तीनों मिलकर इस फिल्म में एक आठ साल पहले हुए गुनाह से पर्दाफाश करने की कोशिश में नज़र आते हैं। दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ के मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 10 जून को रिलीज़ होगी और इसी तारीख को ऐश्वर्या राय बच्चन की 'सरबजीत' भी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com