किसी योद्धा से कम नहीं हैं ट्विंकल, पूरे घर को बांध कर रखती हैं : अक्षय कुमार

किसी योद्धा से कम नहीं हैं ट्विंकल, पूरे घर को बांध कर रखती हैं : अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को हम उनके बेहतरीन अभिनय के लिए तो जानते ही हैं, हम यह भी जानते हैं कि वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने कहा कि उनकी पत्नी ट्विंकल किसी योद्धा से कम नहीं हैं जो पूरे घर को जोड़कर रखती हैं.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा, "योद्धा केवल वही नहीं होता जिसके हाथ में बंदूक होती है. वह व्यक्ति भी योद्धा होता है, जो अपने परिवार और करीबियों को थाम कर रखता है. जिंदगी में हर व्यक्ति योद्धा होता है." उन्होंने आगे कहा, "जब कोई व्यक्ति खुद को योद्धा कहता है, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होती है. वह ऐसा व्यक्ति होना चाहिए, जिस पर आप भरोसा कर सकें. आपको लगना चाहिए कि वह आपका भरोसा नहीं तोड़ेगा. इसलिए, यह एक बड़ी जिम्मेदारी है."

साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के आरव और नितारा नाम के दो बच्चे हैं. अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के व्यस्ततम सितारों में से एक हैं जिन्होंने पिछले साल तीन हिट फिल्में दीं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म भी साइन की है. इस साल उनकी पहली फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' होगी जो 10 फरवरी को रिलीज होगी. इसके बाद 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा', '2.0' और 'पैडमैन' उनकी इस साल की आने वाली फिल्में होंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com