'बदलापुर' साइन करने से पहले थोड़ा डरा हुआ था : वरुण धवन

वरुण धवन, अभिनेता

मुंबई:

आमतौर पर रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने वाले अभिनेता वरुण धवन फिल्म बदलापुर साइन करते समय थोड़े डरे हुए थे। क्योंकि इस फिल्म में वो न सिर्फ एक बच्चे के पिता बने हैं बल्कि, एक खूंखार व्यक्ति का किरदार भी निभा रहें हैं जो फिल्मों में वरुण की छवि से बिलकुल अलग है।

अपनी फिल्म 'बदलापुर' का एक गाना रिलीज करने पहुंचे वरुण ने कहा कि, "हाँ मैं थोडा डरा था क्योंकि ये किरदार मेरी इमेज से अलग है और कहीं मुझसे प्रेम करने वाले बच्चे मेरे इस रूप और किरदार को देखकर डर न जाएं मगर मुझे लगता है की आज के बच्चे भी होशियार हैं और समझते हैं की यह केवल एक भूमिका है। वैसे मैं डरावना नहीं बल्कि बहुत फ्रेंडली हूँ।''

इन दिनों युवा अभिनेताओं में भूमिकाओं और फिल्मों के साथ प्रयोग करने का जज़्बा है, इसलिए वो किसी एक छवि में कैद होकर नहीं रहना चाहते है और वरुण के लिए भी यह फिल्म एक प्रयोग जैसी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण ने इस इवेंट दौरान अपने फैन्स से वादा किया कि बदलापुर के बाद आनेवाली उनकी दो फिल्में वैसी ही फिल्में हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। वरुण ने कहा कि ''बदलापुर के बाद आने वाली मेरी 2 फिल्में वैसी ही हैं जिसके लिए मैं जाना जाता हूँ और बच्चे उसे देख कर मज़े करेंगे। 'बदलापुर' मैंने बड़ों के लिए की है और इसलिए भी क्योंकि लोग कह रहे थे कि मेरी सभी फिल्में एक जैसी हैं।"

  • फिलहाल, बदलापुर का प्रचार जोरों से चल रहा है और वरुण को उम्मीद है कि उनका ये प्रयोग सफल होगा।