विन डीजल: आखिरकार भारत आने का मेरा सपना पूरा हुआ

विन डीजल: आखिरकार भारत आने का मेरा सपना पूरा हुआ

खास बातें

  • पहली बार भारत आए हैं ट्रिपल एक्‍स के हीरो विन डीजल
  • विन डीजल ने कहा पूरा हुआ भारत आने का सपना
  • भारत में आते ही विन डीजल का हुआ है जोरदार स्‍वागत
नई दिल्‍ली:

अपनी फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' के प्रमोशन के लिए भारत आए विन डीजल इंडिया में मिले प्‍यार और स्‍वागत से काफी खुश हैं. यहां आकर उनका इंडियन स्‍टाइल में स्‍वागत किया गया. उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि इस देश को जानने का उनका सपना आखिरकर सच हो गया. इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए निर्देशक डी.जे. कारुसो और विन डीजल के साथ दीपिका पादुकोण भी आई हैं. इस पूरी कास्‍ट का स्‍वागत भातर में देसी अंदाज में ढोल बजाकर व तिलक लगा कर किया गया.

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालते हुए डीजल ने पोस्ट किया, "पहली बार भारत आकर गर्व महससू हो रहा है. ट्रिपल एक्स का वैश्विक टूर शानदार रहा है और अब मैं और दीपिका उनके (दीपिका) देश में इस फिल्म को साझा करने जा रहे हैं. बचपन में मैं हमेशा भारत आने का सपना देखता था.. मेरा सपना साकार करने के लिए पैरामाउंट को धन्यवाद."

डीजल दो दिवसीय भारत यात्रा पर हैं. उनकी फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' सबसे पहले भारत में रिलीज हो रही है. फिल्म के कलाकार भारत आने से पहले फिल्म की टीम के सदस्यों के साथ मेक्सिको और लंदन में 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज' का प्रचार कर चुके हैं.
 


यह फिल्म 'ट्रिपल एक्स' सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले 'ट्रिपल एक्स' (2002) और 'ट्रिपल एक्स : स्टेट ऑफ द यूनियन' (2005) रिलीज हो चुके हैं. फिल्म में रूबी रोज, सैमुएल एल जैक्सन, डोनी येन और टोनी जा भी हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com