कौन सा झगड़ा, कैसा मनमुटाव? विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर दिखे साथ साथ

कौन सा झगड़ा, कैसा मनमुटाव? विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर दिखे साथ साथ

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

इस जोड़ी के कथित ब्रेकअप की खबरें अब पुरानी हो चुकी हैं। अब पैचअप की खबरें हवाओं में हैं। इन खबरों की खास बात यह है कि इस जोड़ी के प्रशंसकों के लिए ये खबरें ठंडी हवा के झोंके की तरह हैं। यह जोड़ी है आज के टॉप क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की। इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया खासतौर से इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बनी हुई है और वायरल हो रही है।

जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे पोस्ट किया गया है, उसकी मानें तो तस्वीर चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ली गई है। अनुष्का वहां कथित तौर पर अपनी आगामी फिल्म फिल्लौरी की शूटिंग के लिए पहुंची हैं। वह इस फिल्म को प्रड्यूस भी कर रही हैं।
 

 

पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें थीं। लेकिन हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों से ऐसा लगा कि दोनों के बीच सबकुछ सामान्य या तो हो चुका है या फिर होने वाला है। बॉलीवुड के एक इंस्टाग्राम जर्नल ने अनुष्का और विराट की बेंगलुरू की तस्वीर पोस्ट की थी:
 
 
 

How sweet.. Virat and Anushka spotted together Official Snapchat: 'mdaftab'

A photo posted by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


पिछले दिनों अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त थीं। इसी सिलसिले में 3 जून को वह बुडापेस्ट के लिए रवाना हुई और एयरपोर्ट पर उन्हें विदा कहने कोई और नहीं विराट कोहली पहुंचे हुए थे। इन दोनों को ही कार में बातचीत करते हुए देखा गया।
 


सोशल मीडिया ने ही विराट कोहली और उनकी 'खास फ्रेंड' बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप के खबरों को हवा दी थी। इन चर्चाओं का उस समय बल मिला था जब टीम इंडिया के नंबर वन प्लेयर विराट ने अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड अनुष्का को इंस्‍टाग्राम और ट्वटिर पर अनफॉलो करना शुरू कर दिया था। मीडिया में इन चर्चाओं को तब बल मिला कि इन दोनों के रिश्तों के बीच 'दरार' आ गई है।

1 मई : अनुष्का को फॉलो करना शुरू किया
बहरहाल, अब विराट ने फिर अनुष्का को फॉलो करना शुरू कर दिया था। इसके लिए उन्‍होंने खास दिन 1 मई को चुना। 1 मई को अनुष्का का बर्थडे आता है। रविवार को वे 28 साल की हो गईं।
 

इंस्टाग्राम अकाउंट viratkohli.club द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com