'कॉफी विथ करण' में इस बार मेहमान के रूप में इन सितारों को देखना चाहते हैं हम

'कॉफी विथ करण' में इस बार मेहमान के रूप में इन सितारों को देखना चाहते हैं हम

रविवार से शुरु हो रहा है 'कॉफी विथ करण' का पांचवा सीज़न.

नई दिल्ली:

फिल्मकार करण जौहर का कॉफी चैट शो 'कॉफी विथ करण' रविवार से शुरू हो रहा है. उन्होंने इस सीजन में सितारों से जुड़ी नई गॉसिप, नई कॉन्ट्रोवर्सी सामने लाने का वादा किया है. ऐसे में शो को लेकर प्रशंसकों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं. शो के पहले मेहमान आलिया भट्ट और शाहरुख खान होंगे लेकिन इसके बाद और कौन-कौन से सितारे शो का हिस्सा बनेंगे इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है. खबर यह भी है कि इस बार वरुण धवन-अर्जुन कपूर, करीना कपूर-सोनम कपूर जोड़ियों के रूप में शो में आएंगे. ऐसे में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें शो में हम नए जोड़ों के साथ देखना चाहते हैं.

अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय
इस साल जून में 'सरबजीत' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फोटो सेशन के दौरान अभिषेक ऐश्वर्या को स्टेज पर अकेले छोड़ कर चले गए थे, इतना ही नहीं कई बार बुलाने पर भी वह नहीं आए. इसके बाद खबरें आईं कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में इंटीमेट दृश्यों से बच्चन परिवार नाराज़ है. अभिषेक बच्चन ने अभी तक फिल्म नहीं देखने की बात भी स्वीकार की है और हाल ही में एक कार्यक्रम में जया बच्चन ने भी इंटीमेट दृश्यों पर नाराज़गी जताई थी. इसे भी करण जौहर की फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के इंटीमेट दृश्यों से जोड़कर देखा गया था. हालांकि अभिषेक ने अपने रिश्ते में कोई कड़वाहट नहीं होने की बात करते रहे हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि शो में अभिषेक-ऐश्वर्या साथ आएं और हमें उनके रिश्ते में आने वाले उतार चढ़ाव के बारे में पता चले.

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा
शो के पिछले सीज़न में अनुष्का शर्मा फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ आई थीं जिसमें करण जौहर ने विराट कोहली से अनुष्का के रिश्ते को लेकर कई सवाल किए लेकिन उन्होंने ठीक-ठीक जवाब नहीं दिया था. इस बार हम चाहते हैं कि दोनों साथ इस शो में आएं और अपने रिश्ते के बारे में प्रशंसकों को बताएं.

सुशांत सिंह राजपूत- कृति सेनन
फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता ने सुशांत सिंह राजपूत को एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया है. टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम फिल्म 'राब्ता' में उनकी सहकलाकार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है. इसके अलावा सुशांत शो के पिछले सीज़न के हर एपिसोड का अहम हिस्सा थे. अपने रैपिड फायर राउंड में नए अभिनेताओं की लिस्ट वाले सवाल में करण सुशांत का नाम शामिल रखते थे. ऐसे में करण के काउच पर सुशांत और कृति से जुड़ी कई बातें हमें जानने को मिल सकती हैं.

रानी मुखर्जी - आदित्य चोपड़ा/ काजोल
रानी मुखर्जी और करण जौहर आपस में अच्छे दोस्त हैं, हम चाहते हैं कि शो के इस सीज़न में रानी के साथ उनके पति आदित्य चोपड़ा या फिर उनकी कज़िन और अभिनेत्री काजोल आएं. आदित्य बॉलीवुड के सफलतम डायरेक्टरों में से एक हैं. ऐसे में हम रानी और आदित्य की लव लाइफ, उनके बीच की कैमिस्ट्री के बारे में जानना चाहेंगे. इसके अलावा हम चाहते हैं कि रानी मुखर्जी और काजोल शो में एक साथ आएं. दोनों कज़िन हैं लेकिन मीडिया में शुरू से दोनों के बीच मतभेद होने की खबरें आती रहती हैं, एक समय पर बॉलीवुड में दोनों एक दूसरे की प्रतिद्वंद्वी भी रही हैं. बॉलीवुड के दूसरे कज़िन्स से अलग ये दोनों पब्लिक ईवेंट्स में अक्सर अलग-अलग ही नज़र आती हैं. हालांकि दोनों ने कई मौकों पर मतभेद की खबरों को नकारा है. ऐसे में शो में उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करते देखना चाहते हैं.

जेनेलिया देशमुख-मीरा राजपूत
अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख शादी के बाद अपने पति रितेश देशमुख और बच्चों को अपना ज्यादा से ज्यादा समय देने लिए लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं. वहीं कभी दिल्ली की आम लड़की रहीं मीरा राजपूत की ज़िंदगी शाहिद कपूर से शादी के बाद पूरी तरह बदल गई. दोनों दो सफल सितारों की पत्नियां, उनका सपोर्ट सिस्टम हैं. हम चाहते हैं कि वे शो में आएं और हमें रितेश-जेनेलिया और शाहिद-मीरा की ज़िंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें पता चलें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com