यह ख़बर 25 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हम कभी 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे : रणधीर कपूर

फिल्म 'आवारा' के एक दृश्य में राज कपूर

मुंबई:

भारतीय फिल्मों के शोमैन राजकपूर के बेटे अभिनेता-निर्देशक रणधीर कपूर का कहना है कि वह कभी भी आरके फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे, क्योंकि कोई भी पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर के अभिनय को नहीं दोहरा सकता।

रणधीर (67) ने वर्ष 1991 में 'हिना' फिल्म का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें यह विचार आया था कि वह अपने पिता की इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनाएं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे त्याग दिया।

रणधीर ने कहा, लोग मुझसे अक्सर कहते हैं कि मैं रणबीर कपूर और ऋषि कपूर को लेकर 'आवारा' का रीमेक बनाऊं, लेकिन जब मैं इस संबंध में कुछ आगे बढ़ा, तो हम सब डर गए कि हम दुबारा पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर साहब को कहां से लाएंगे? हमें शंकर जयकिशन जैसी संगीतकार जोड़ी कहां से मिलेगी? कहां से शैलेंद्र जैसा गीतकार मिलेगा? और फिल्म में वह ड्रीम सीक्वेंस भी कैसे शामिल करेंगे। इसलिए मैं रीमेक बनाने के पक्ष में नहीं हूं।

'हाउसफुल' जैसी हालिया दौर की फिल्मों में नजर आए रणधीर ने कहा कि वे अगले साल आरके फिल्म्स के बैनर तले एक नई परियोजना पर काम प्रारंभ करेंगे। इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह 'कल आज और कल' की कहानी पर आधारित हो सकती है, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होगी।

इस बैनर के तले आखिरी फिल्म वर्ष 1999 में 'आ अब लौट चलें' आई थी, जिसमें राजेश खन्ना, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में थे। रणधीर जल्द ही रेखा के साथ 'सुपर नानी' में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें