जब एक फैन ने एयरपोर्ट पर शाहरुख खान से कहा- 'आई लव यू अक्षय कुमार'...

जब एक फैन ने एयरपोर्ट पर शाहरुख खान से कहा- 'आई लव यू अक्षय कुमार'...

मुंबई:

साजिद खान और रितेश देशमुख के शो 'यारों की बारात' में जब शाहरुख और अनुष्का पहुंचे तो शाहरुख ने एक बड़ा अनोखा किस्सा सुनाया. शाहरुख ने बताया की परदेस की शूटिंग के वक्त उन्हे न्यूयॉर्क से भारत आना था और वह अकेले आ रहे थे, क्योंकि उनके घर में कुछ इमरजेंसी थी.

कनेक्टिंग फ्लाइट लेकर वह लंदन पहुंचे और वह जल्दी में फ्लाइट पकड़ने के लिए भाग रहे थे और इसी अफरा-तफरी में उनके बैग का हैंडल भी टूट गया था, तभी उन्हें अहसास हुआ कि एक महिला उन्हें देखकर खुशी से चिल्ला उठी और वह शाहरुख के पीछे पीछे भागने लगी और एक ऑटोग्राफ के लिए जिद करने लगी, चूकि शाहरुख जल्दी में थे तो उन्होंने महिला को कहा की वह जल्दी में हैं और उन्हें अपनी फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन महिला पर तो अपने स्टार का भूत इस तरह सवार था.

महिला न तो उन्होंने शाहरुख का पीछा करना बंद किया और न ही ऑटोग्राफ की जिद छोड़ी, थक-हार कर शाहरुख रुक गए और ऑटोग्राफ के लिए जैसे ही रुके, महिला खुश हो कर चिल्लाई 'आई लव यू अक्षय कुमार'. शाहरुख ने आगे बताया कि उन्होंने भी महिला को अक्षय के नाम से ऑटोग्राफ दे दिए क्योंकि वह महिला का दिल नहीं तोड़ना चाहते थे. शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और खुद पर हंसने से भी नहीं कतराते.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com