यह ख़बर 02 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अपने ही घर में चोरी-छिपे घुसे बिग बी

खास बातें

  • साल 2012 के पहले दिन मुंबई स्थित अमिताभ के घर 'जलसा' के बाहर इतने फैंस मौजूद थे कि उन्हें पिछले दरवाजे से अपने घर में प्रवेश करना पड़ा।
मुंबई:

प्रख्यात बॉलीवुड सितारे अमिताभ बच्चन ने कभी सोचा भी नहीं था कि किसी दिन उन्हें अपने ही घर में पीछे के दरवाजे से प्रवेश करना पड़ेगा। साल 2012 के पहले दिन मुंबई स्थित अमिताभ के घर 'जलसा' के बाहर उनके प्रशंसक इतनी भारी तादाद में मौजूद थे कि उन्हें पिछले दरवाजे से अपने घर में प्रवेश करना पड़ा। अमिताभ के प्रशंसक अपने पसंदीदा नायक को नववर्ष की शुभकामनाएं देने के लिए इकट्ठे हुए थे। इससे यातायात जाम की स्थिति पैदा हो गई थी।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "पूजा के बाद पूरा परिवार प्रतीक्षा से लौटा था और जो भी कार अंदर प्रवेश कर रही थी, उसे लोग पहचान कर चिल्ला रहे थे। वास्तव में मैंने तो पिछले दरवाजे से घर में प्रवेश किया। दरअसल यातायात जाम की स्थिति पैदा हो जाने से सामने के दरवाजे से घर में प्रवेश मुश्किल था।"

वैसे अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए घर से बाहर निकले थे। अमिताभ कहते हैं कि उन्होंने काफी समय बाद पूरा दिन परिवार के साथ गुजारा। उन्होंने लिखा, "अभिषेक ने बरसों बाद एक पूरा दिन हमारे साथ गुजारा। वह कुछ ही दिन बाद शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही अपनी फिल्म 'प्लेयर्स' के प्रचार के लिए यहां-वहां जा रहे थे। फिल्म में कुछ साहसी स्टंट हैं। इसे न्यूजीलैंड, उत्तरी ध्रुव व रूस में फिल्माया गया है।"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com