सलमान के बारे में ऐसी कौन सी बात है, जो उनके पिता सलीम खान क्या खुदा भी नहीं जानते!

सलमान के बारे में ऐसी कौन सी बात है, जो उनके पिता सलीम खान क्या खुदा भी नहीं जानते!

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ‘70 एमएम शो’ कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे सलीम खान
  • शादी के सवाल पर सोहेल की हो गई थी मीडिया से बहस
  • अब तक 585 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है 'सुल्तान'
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की शादी की तारीख हमेशा चर्चा का विषय रही है, लेकिन उनके पिता सलीम खान का कहना है कि खुदा भी नही जानता कि उनका बेटा कब शादी करेगा. जाने माने पटकथा लेखक 80 वर्षीय सलीम से कभी-कभी उनके बेटी की शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है. उन्होंने ट्वीटर पर घोषणा की है कि वह एक रेडियो शो की मेजबानी करेंगे, लेकिन उन्होंने अपने फौलोअर्स से सलमान की शादी को लेकर सवाल नहीं पूछने का आग्रह किया.
 


‘70 एमएम शो’ कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे सलीम खान
सलीम ने ट्वीट किया, 'सलमान कब शादी करेगा इसके अलावा आप मुझसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. खुदा भी यह नहीं जानता.' सलीम ‘70 एमएम शो’ कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे, जो हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा. ऐसी खबरें हैं कि सलमान नवंबर में शादी करने की योजना बना रहे हैं. खबरों के मुताबिक वह रोमानिया की एंकर यूलिया वंतूर के साथ डेटिंग कर रहे हैं. सलमान की शादी के सवाल पर सोहेल की हो गई थी मीडिया से बहस
हाल ही में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान से जब सलमान की शादी का सवाल पूछा गया तो उनकी मीडिया से बहस भी हो गई थी। खुद सलमान ने इस पूरे मामले में विराम लगाने की कोशिश की जब सलमान ने कहा कि अगर वह शादी करेंगे तो ट्विटर पर उसकी घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने मीडिया को चेतावनी भी दी थी कि उनके शादी के सवाल से उनके परिवार वालों को परेशान न किया जाए।


अब तक 585 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है 'सुल्तान'
वहीं, सलमान की 'सुल्तान' यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के इतिहास में अब तक की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म बनकर उभरी है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म सात जुलाई को रिलीज हुई थी. यह फिल्म दुनियाभर में अब तक 585 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है(घरेलू- 421 करोड़ रुपए और अंतरराष्ट्रीय- 164 करोड़ रुपए).
 

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com