नवजोत सिंह सिद्धू से जब कपिल शर्मा ने बीच शो में पूछ लिया राजनीतिक सवाल, सिद्धू चिल्ला उठे, कट, कट, कट

नवजोत सिंह सिद्धू से जब कपिल शर्मा ने बीच शो में पूछ लिया राजनीतिक सवाल, सिद्धू चिल्ला उठे, कट, कट, कट

नई दिल्ली:

लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल द कपिल शर्म शो के होस्ट कपिल शर्मा का मजाक करने का अंदाज लोगों के सिर चढ़ के बोल रहा है। वहीं, इस शो में बतौर होस्ट गेस्ट या कहे मेंटर की भूमिका में बैठे क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू के भी लोग दीवाने हैं। सिद्धू की शायरी, उनका अंदाज में लोगों को खूब भाता है और लोग उन्हें इसलिए भी पसंद करते हैं कि वह हमेशा बहुत ही बेबाकी से बोलते हुए दिखाई देते हैं।

(मैंने इस्तीफा दिया क्योंकि मुझसे कहा गया कि पंजाब की तरफ मुंह नहीं करोगे : नवजोत सिंह सिद्धू)

लेकिन बोलने में सिद्धू की जुबान पकड़ पाना आसान नहीं माना जाता।  जब वह कमेंट्री भी करते थे तब भी लोग यही बोलते थे और जब टीवी पर वह शो में बैठते हैं तब भी लोग ऐसा ही बोलते हैं।

लेकिन रविवार को द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी के ठहाकों के बीच अचानक कपिल शर्मा ने सिद्धू से राजनीतिक सवाल पूछ लिया। कपिल ने पूछा कि उन्होंने पार्टी  (बीजेपी) क्यों छोड़ी। कपिल ने जैसे ही यह पूछा नवजोत सिंह सिद्धू के चेहरे से जैसे हवाइयां उड़ गई हों, वह अपनी कुर्सी पर खड़े हो गए। सीधे शो के डायरेक्टर को बोलने लगे, कट कट कट।
 

(कपिल शर्मा)

सिद्धू ने एक बार इसे शो से बाहर का मुद्दा करार देने की कोशिश भी की। यह भी कहा कि ऐसे मामलों पर यहां सवाल नहीं किया जाना चाहिए। उधर, कपिल शर्मा ने हंसते-हंसते कहा कि आखिर उन्होंने यह सवाल क्यों किया। कपिल ने बताया कि लोग उन्हें सिद्धू का भाई जैसा मानते हैं और सिद्धू के पार्टी छोड़ने के सवाल का सिद्धू ने अभी तक खुले मंच पर जवाब नहीं दिया है और ऐसे में लोग उन्हें लगातार फोन कर यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सिद्धू ने पार्टी क्यों छोड़ी।

सिद्धू ने कई बार कहा कि इस सवाल को शो से काट दिया जाए। लेकिन रविवार को जब यह शो चला तब यह पूरा वाक्या ऑन एयर गया।

बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत सिंह कौर ने मीडिया से साफ कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा यानी बीजेपी से भी इस्तीफा।

उल्लेखनीय है कि पंजाब बीजेपी के प्रमुख विजय सांपला ने रविवार को कहा कि क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू अब भी बीजेपी में हैं और उनका पार्टी के खिलाफ कोई 'निजी दुर्भाव' नहीं है। सिद्धू ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

नवजोत सिंह सिद्धू ने 2014 के लोकसभा चुनाव में अमृतसर लोकसभा सीट अरुण जेटली के लिए छोड़ी थी, तब से वह पार्टी से नाखुश थे। सिद्धू पार्टी से काफी दिनों से नाराज चल रहे थे, लेकिन मीडिया के सामने उन्होंने कभी भी खुलकर यह नहीं कहा था। सांपला ने चंडीगढ़ में कहा, 'सिद्धू अब भी बीजेपी में हैं। इसलिए पार्टी में वापसी का सवाल ही नहीं पैदा होता। वह अब भी बीजेपी में हैं और उन्होंने बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है।' सांपला केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री भी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com