गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर रागिनी खन्ना के साथ अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बनाया

गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर रागिनी खन्ना के साथ अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बनाया

खास बातें

  • 'व्हाट इन मोबाइल नंबर' पर रागिनी खन्ना के साथ जमकर ठुमके लगाए
  • गोविंदा ने बेटी टीना आहूजा के जन्मदिन के मौके पर किया डांस
  • इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं
नई दिल्ली:

गोविंदा के डांस, उनके लटके-झटकों की बराबरी बॉलीवुड में शायद ही कोई हीरो कर पाए। गोविंदा ने 90 के दशक में अपने तमाम हिट गानों में हीरोइनों को भी खूब नचाया है। उनके डांस के दीवानों की आज भी कोई कमी नहीं है।

हाल में गोविंद ने 90 के दशक की अपनी फिल्म 'हसीना मान जाएगी' के हिट गाने 'व्हाट इन मोबाइल नंबर' पर अपनी भांजी टीवी अभिनेत्री रागिनी खन्ना के साथ जमकर लटके-झटके दिखाए। गोविंदा के इन लटके-झटकों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आज भी उनमें कोई कमी नहीं है और आप 'वन्स मोर' कहे बिना नहीं रह पाएंगे।

रागिनी ने एक पारिवारिक मुलाकात के दौरान शूट किए गए मामा-भांजी के डांस के दो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। यह पारिवारिक मुलाकात गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हुई थी।

वीडियो में रागिनी ने 52 वर्षीय गोविंदा को 'किंग ऑफ स्वैग' कहा है। डांस का यह वीडियो देखकर अंदाजा ही नहीं लगता कि गोविंदा ने इतने समय पहले ऐसे डांस से प्रशंसकों को दीवाना बनाया था। जून में इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग आज भी गोविंदा के लटके-झटकों को खूब पसंद करते हैं।

 

The King of swag #iconic #famjam

A video posted by Ragini Khanna (@raginikhanna) on

 

Swag #iconic #bollywood #famjam

A video posted by Ragini Khanna (@raginikhanna) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com