जब सालों बाद ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, तस्वीरों में देखें 'रईस' का रेल सफर

जब सालों बाद ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, तस्वीरों में देखें 'रईस' का रेल सफर

ट्रेन के अंदर अपनी टीम से बात करते शाहरुख खान.

मुंबई:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और वह फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से बिजी हैं. अभी हाल ही में दुबई में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब शाहरुख और फिल्म की पूरी टीम ट्रेन से दिल्ली के लिए निकल पड़ी है. सोमवार सुबह शाहरुख ने मुंबई के बॉम्बे सेंट्रल स्टेशन से ट्रेन पकड़ी जहां प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया. ट्रेन में सवार होने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए शाहरुख ने कहा कि वह सालों बाद ट्रेन में सफर कर रहे हैं इस वजह से उन्हें थोड़ी घबराहट भी है.

'रईस' में शाहरुख खान एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म से जोड़ने के लिए शाहरुख खान ने मुंबई से दिल्ली का सफर ट्रेन से करने का फैसला लिया और उनकी पूरी टीम अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है.
 

shahrukhkhan
                                    ट्रेन में चढ़ते ही शाहरुख खान ने हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया.

इस साल शाहरुख खान बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे करने वाले हैं, शुरुआती दिनों में उन्होंने ट्रेन से काफी सफर किया होगा. शाहरुख खान जब बॉलीवुड में अपना करियर बनाने दिल्ली से मुंबई ट्रेन से बेटिकट आए थे. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सफर उनके लिए बेहद यादगार होने वाला है.
 
shahrukhkhan
                                         ट्रेन के अंदर फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान.

शाहरुख की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'रा-वन', 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में ट्रेन का काफी महत्व रहा है. चाहे 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी' वाला आइकॉनिक सीन हो या 'कुछ कुछ होता है' में राहुल-अंजली की आखिरी मुलाकात वाला दृश्य. वहीं 'चेन्नई एक्सप्रेस' का नाम ही ट्रेन से जुड़ा है.
 
shahrukhkhan
                                           ट्रेन चलने के कुछ मिनट पहले ही स्टेशन पहुंचे शाहरुख खान.

शाहरुख खान के साथ फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिधवानी भी ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. उनका सफर मंगलवार सुबह 10:55 बजे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर खत्म होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com