यह ख़बर 09 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सनबर्न से जूझ रही हैं सुपरमॉडल हीदी क्लुम...

सनबर्न से जूझ रही हैं सुपरमॉडल हीदी क्लुम...

खास बातें

  • हीदी क्लुम ने शनिवार, 6 जुलाई को ही वेबसाइट इंस्टाग्राम.काम पर अपनी सनबर्न वाली तस्वीर साझा की थी, जो उनके कूल्हे पर है। इस तस्वीर के साथ हीदी क्लुम ने कैप्शन के तौर पर सिर्फ 'आउच' लिखा था।
लॉस एंजिलिस:

सुपरमॉडल हीदी क्लुम इन दिनों बहामास के समुद्र तटों पर छुट्टियों का आनन्द और धूप का मजा ले रही हैं, लेकिन ज्यादा समय धूप में रहने के कारण उन्हें सनबर्न की समस्या हो गई है।

वेबसाइट कॉन्टेक्टम्यूज़िक.काम के अनुसार, 40-वर्षीय हीदी क्लुम हाल ही में अपने चार बच्चों नौ-वर्षीय लीनिया, सात-वर्षीय हेनरी, छह-वर्षीय जोना और तीन-वर्षीय लोऊ तथा उनके बॉडीगार्ड से ब्वॉयफ्रेंड बने मार्टिन क्रिस्टन के साथ कैरिबियाई द्वीप पर छुट्टियां मनाने पहुंची हैं।

'अमेरिका'ज़ गॉट टैलेन्ट' कार्यक्रम की जज रह चुकीं हीदी क्लुम ने शनिवार, 6 जुलाई को ही वेबसाइट इंस्टाग्राम.काम पर अपनी सनबर्न वाली तस्वीर साझा की थी, जो उनके कूल्हे पर है। इस तस्वीर के साथ हीदी क्लुम ने कैप्शन के तौर पर सिर्फ 'आउच' लिखा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे हीदी ने इसके अलावा भी कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनमें से एक में उन्होंने अपने बालों को भी कैरेबियाई तरीके से सजाया है, और उस पर लिखा है, 'बहामा मामा'...