श्वेता के साथ पुलकित की शादी टूटने की वजह यामी गौतम नहीं, तो फिर कौन है?

श्वेता के साथ पुलकित की शादी टूटने की वजह यामी गौतम नहीं, तो फिर कौन है?

फाइल फोटो

खास बातें

  • तलाक की वजह बनी हैं पुलकित की सास
  • यामी और पुलकित की दोस्ती खबरों में रही
  • श्वेता का फैसला उनकी मां का होता था
मुंबई:

श्वेता रोहिरा के साथ जब से एक्टर पुलकित सम्राट की शादी टूटी है, तब से यही खबरें आती रही हैं कि उनकी शादी टूटने की वजह यामी गौतम बनी हैं। मगर पुलकित इस बात को नहीं मानते हैं। पुलकित का मनना है कि उनके तलाक की वजह उनकी सास बनी हैं, यामी नहीं।

पुलकित-श्वेता बहुत समय से एक दूसरे को चाहते थे....
दरअसल, पिछले कुछ समय से यामी और पुलकित की दोस्ती और इनकी नज़दीकियां ख़बरों में रही हैं। इन दोनों ने फ़िल्म 'सनम रे' और फ़िल्म 'जुनूनीयत' में साथ काम किया है। 2015 में फ़िल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान दोनों की नज़दीकियों की खबरें आने लगीं और पुलकित-श्वेता के बीच झगड़ों के। इस दौरान पुलकित और श्वेता के बीच तलाक़ हो गया। पुलकित और श्वेता बहुत समय से एक दूसरे को चाहते थे और उसके बाद शादी हुई थी।

श्वेता का कोई भी फैसला उसका नहीं होता था...
ऐसे में तलाक़ के बाद बार-बार इसका ज़िम्मेदार यामी को माना जाने लगा। अब काफ़ी समय बाद पुलकित ने अपनी ज़ुबान खोली और मीडिया में बयान दिया। एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में पुलकित ने कहा कि तलाक़ की ज़िम्मेदार यामी नहीं, श्वेता की मां है। श्वेता की मां ने हमारी ज़िंदगी में बहुत ज़्यादा दख़ल देना शुरू कर दिया था। श्वेता का कोई भी फैसला उसका नहीं, उसकी मां का होता था, जिसकी वजह से हमारा रिश्ता ख़राब होना शुरू हुआ।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com