आमिर खान ने कमल हासन से क्यों मांगी माफी?

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने महफिल में और मीडिया के सामने दक्षिण भारत के सुपर स्टार कमल हासन से माफी मांगी। मौका था FICCI फ्रेम्स 2015 के उद्घाटन का, जहां आमिर खान के साथ कमल हासन भी उपस्थित थे।

इसी मंच पर आमिर खान ने कमल हासन का साथ न दे पाने के लिए माफी मांगी, जब कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' पर 2013 में प्रतिबंध लगाया गया था।

इस समारोह में जब मुद्दों पर चर्चा शुरू हुई, तब आमिर खान ने कमल हासन से माफी मांगी। आमिर ने कहा, मिस्टर हासन, आज मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं आपके साथ खड़ा नहीं हो पाने के लिए, जब 2013 में आपकी फिल्म 'विश्वरूपम' पर प्रतिबंध लगाया गया था। मैं उस समय अपने कामों में बहुत व्यस्त था, इसलिए महसूस नहीं कर पाया। लेकिन मुझे लगता है कि हम सब फिल्मकारों को ऐसे समय में एक-दूसरे के साथ खड़ा होना चाहिए और मुझे भी उस वक्त आपका साथ देना चाहिए था।

कमल हासन ने भी मुस्कुरा कर आमिर की माफी का स्वागत किया। कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' विवादों में घिरी थी और कहा गया था कि यह फिल्म मुसलमानों की खराब छवि दर्शा रही है। तमिलनाडु के कुछ इस्लामिक संगठनों ने फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की थी और सेंसर बोर्ड से पास होने के बावजूद तत्कालीन तमिलनाडु सरकार ने 'विश्वरूपम' की रिलीज को रोक दिया था। यहां तक कि देश और विदेश के कुछ और हिस्सों में भी 'विश्वरूपम' रिलीज नहीं हो पाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com