टाइगर श्रॉफ की किस बात पर लोगों को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर उड़ाया गया मजाक

टाइगर श्रॉफ की किस बात पर लोगों को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर उड़ाया गया मजाक

टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ की महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर आलोचना हुई है। उन्होंने कहा था कि उन्हें ‘घरेलू’ लड़कियां अच्छी लगती हैं। टाइगर ने कुछ दिन पहले एक साक्षात्कार में बताया कि उन्हें अपने जीवनसाथी में किस प्रकार के गुण चाहिए और कहा था कि मैं गांव की किसी लड़की के साथ रहना पसंद करूंगा, जो घर को साफ रखे और मुझे घर का बना हुआ खाना दे।

क्या कहा था टाइगर ने...
टाइगर ने कहा था, ‘मैं गांव की रहने वाली किसी लड़की से शादी करूंगा..जब मैं घर पहुंचू , तो थकावट दूर करने के लिए मालिश करवाउं। मैं एक घरेलू महिला को पसंद करूंगा।’ हालांकि ‘हीरोपंती’ के अभिनेता की टिप्पणी बहुत से लोगों के गले नहीं उतरी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता का झूठे दिखावे के लिए मजाक उड़ाया।

ट्विटर पर दी अपनी सफाई...
सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया के बाद 26 वर्षीय अभिनेता ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी सफाई दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी टिप्पणी से इंकार नहीं किया और न ही उन्होंने ऐसा कहने से मना किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं महिलाओं के सशक्तिकरण और समानता का समर्थन करता हूं और हमेशा कहता हूं कि वह पुरषों से बहुत अधिक सक्षम हैं।’ उन्होंने कहा, ‘यह कहने का मेरा मतलब था कि मैं अपनी मां और बहन का बहुत सम्मान करता हूं।’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com