जब तमाम सितारे सलमान से मिले, आखिर क्यों नहीं पहुंची कैटरीना?

फाइल फोटो

मुंबई:

कहते हैं कि सुख में हर कोई साथ होता है और दुःख में अपने पराये की पहचान होती है। सलमान खान के साथ इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड से ढेरों लोग उनके दुख बांटने आए मगर कैटरीना कैफ इस भीड़ में अब तक कहीं भी नज़र नहीं आईं।

6 मई, जिस दिन सलमान खान को हिट एंड रन मामले में दोषी करार दिया गया और 5 साल की सज़ा सुनाई गई, उससे एक दिन पहले से ही  सलमान के घर गलैक्सी अपार्टमेंट में बॉलीवुड सितारों का आना-जाना शुरू हो गया था। शाहरुख खान जिनसे सालों तक बातचीत बंद रही वह भी सलमान से मिलने आए। किसी ज़माने में सलमान खान की ख़ास दोस्त रही संगीता बिजलानी भी सज़ा के ऐलान के बाद आईं मगर नहीं आईं तो कैटरीना कैफ। वह कैटरीना जो सलमान के लिए दोस्त से बढ़कर थीं। सलमान ने कैटरीना को बॉलीवुड में बड़ा मुकाम दिलाया और कैटरीना के करियर के शुरुआती दौर में अपनी कई फिल्मों में कैटरीना को कास्ट करवाया, जिसकी वजह से कैटरीना बड़ी अभिनेत्रियों की दौड़ में शामिल हुईं।

मगर देखने वाली बात यह है कि आखिर कैटरीना क्यों नहीं आईं? कैटरीना जो खान परिवार की एक सदस्य की तरह थीं। कहीं ऐसा तो नहीं कि सलमान से अलग होकर रणबीर कपूर से रिश्ता बनाने की वजह से कैटरीना नहीं आई हों? हो भी सकता है क्योंकि रणबीर कपूर से पहले सलमान और कैटरीना की शादी तक के चर्चे शुरू हो चुके थे। और अब कैटरीना और रणबीर की शादी के चर्चे हो रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बात यह भी देखने वाली है कि रणबीर कपूर भी सलमान से मिलने नहीं आए जबकि रणबीर की पहली फ़िल्म 'सांवरिया' में सलमान ने मेहमान भूमिका निभाई थी और सलमान ने रणबीर की बड़ी सहायता की थी फिर भी रणबीर अब तक सलमान के घर आने वाले सितारों में शामिल नहीं हुए हालांकि रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया था और कहा था कि खान के साथ इस दुख की घड़ी में कपुर परिवार उनके साथ है। हां, रणबीर ने मीडिया के सामने सवाल पूछने पर अपनी प्रतिक्रिया में ये ज़रूर कहा कि उन्हें दुख है और सलमान और उनके परिवार को भगवान हिम्मत और हौंसला दे।