जानें कबीर खान की फिल्मों में क्यों होती हैं कैटरीना?

जानें कबीर खान की फिल्मों में क्यों होती हैं कैटरीना?

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड के कामयाब निर्देशक कबीर खान ने अब तक पांच फिल्में बनाई हैं, जिसमें से तीन फिल्मों में कैटरीना कैफ हीरोइन हैं। क्या वजह है कि कबीर और कैटरीना दोनों ही एक-दूसरे के पसंदीदा हैं?

कबीर खान निर्देशित आने वाली फिल्म 'फैंटम' में भी कैटरीना कैफ हीरोइन हैं। इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर कैटरीना ने बताया की क्यों हैं, कबीर खान उनके पसंदीदा।

कैटरीना ने कहा कि कबीर एक ऐसे निर्देशक हैं, जो मुझे बोलने की पूरी आजादी देते हैं। मैं कुछ भी बोलती रहती हूं और वह चुपचाप मेरी बातों को सुनते रहते हैं। एक अच्छे और नेक इंसान हैं इसलिए मुझे इनके साथ काम करने में मजा आता है और ये अच्छी फिल्में तो बनाते ही हैं।

कबीर की पहली फिल्म 'काबुल एक्सप्रेस' में कैटरीना नहीं थीं, क्योंकि इस फिल्म में हीरोइन की कोई भूमिका भी नहीं थी। दूसरी फिल्म 'न्यूयॉर्क' में जॉन अब्राहम के साथ कैटरीना हीरोइन थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल हुई थी और कैटरीना के अभिनय की शायद पहली बार थोड़ी तारीफ़ हुई थी।

कबीर की तीसरी फिल्म 'एक था टाइगर' में सलमान के साथ कैटरीना थीं और इस फिल्म की सफलता सबको याद ही है। चौथी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में कैटरीना की जगह करीना ने ली मगर पांचवीं फिल्म 'फैंटम' में फिर कैटरीना वापस आ गईं। इस फिल्म में कैटरीना ने खूब एक्शन किया है और इनका किरदार भी दमदार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी कबीर की पांच फिल्मों में से तीन फिल्मों की हीरोइन कैटरीना कैफ रही हैं। वजह जो भी हो पर कैटरीना और कबीर की केमिस्ट्री हिट है।