यह ख़बर 18 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संजय के बगैर 'मुन्नाभाई' नहीं करूंगा : वारसी

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने एक बयान में कहा कि फिल्म 'मुन्नाभाई' की अगली श्रृंखलाओं में अभिनेता संजय दत्त के बगर वह काम नहीं करेंगे।
मुम्बई:

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने एक बयान में कहा कि फिल्म 'मुन्नाभाई' की अगली श्रृंखलाओं में अभिनेता संजय दत्त के बगर वह काम नहीं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 'मुन्नाभाई' श्रृंखला की पूर्व प्रदर्शित दो फिल्मों 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' में संजय दत्त ने मुन्नाभाई की मुख्य भूमिका निभाई है जबकि वारसी उनके सहयोगी सर्किट के रूप में उनके सहकलाकोर के रूप में दिखाई दिए हैं।

वारसी कहते हैं कि न ही दर्शक और न स्वयं वह फिल्म में मुन्नाभाई की भूमिका में संजय दत्त की जगह किसी और अभिनेता को स्वीकार कर पाएंगे। संजय इस समय 1993 मुम्बई बम धमाकों के कथित भूमिका के लिए जेल की सजा काट रहे हैं।

वारसी ने शुक्रवार को अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी' के डीवीडी लांच पर कहा, "मैं संजय के बिना 'मुन्नाभाई' में काम नहीं कर सकता क्योंकि मुन्नाभाई के किरदार में संजय के अलावा मैं किसी और को सोच भी नहीं सकता। फिल्म में मुन्नाभाई का जो किरदार है, उसकी आदतें, स्वभाव और व्यक्तित्व काफी कुछ संजय के व्यक्तित्व से मेल खाता है।"

उन्होंने कहा, "कहीं न कहीं मुझे यह महसूस होता है कि दर्शकों ने संजय और फिल्म को आपस में इतना अधिक जोड़ दिया है कि वह इसमें परिवर्तन स्वीकार नहीं कर पाएंगे।"

निर्देशक राजकुमार हिरानी की 'मुन्नाभाई' श्रृंखला फिल्मों ने संजय और वारसी दोनों को उनके किरदारों में स्थापित कर दिया। निर्माता श्रृंखला की अगली फिल्म के निर्माण की योजना लगभग तय कर चुके थे लेकिन दत्त के जेल जाने के कारण फिलहाल फिल्म का निर्माण स्थगित कर दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुवार को अभिनेता संजय दत्त ने साढ़े तीन साल जेल की सजा काटने के लिए अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है।