जुड़वा के सीक्‍वेल में काम करना बड़़ी जिम्‍मेदारी: वरुण धवन

जुड़वा के सीक्‍वेल में काम करना बड़़ी जिम्‍मेदारी: वरुण धवन

खास बातें

  • जुड़वा के सीक्‍वेल में तापसी और जेक्‍लीन के साथ नजर आएंगे वरुण
  • 1997 में आई थी सलमान की सुपरहिट फिल्‍म जुड़वा
  • अगली फिल्‍म में फिर आलिया के साथ नजर आएंगे वरुण
नई दिल्‍ली:

सालों पहले सुपरहिट रही सलमान खान की फिल्‍म जुड़वा का सीक्‍वेल में वरुण धवन नजर आएंगे, लेकिन जहां वरुण इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने से काफी खुश हैं, वहीं वरुण इसे काफी बड़ी जिम्‍मेदारी भी मानते हैं. 'जुड़वा 2'  में नजर आने जा रहे वरूण का कहना है कि इस फिल्म में काम करना एक बड़ी जिम्मेदारी है. हालांकि वरुण अपनी को-स्‍टार तापसी पन्नू एवं जैकलीन फर्नांडीस के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक भी हैं.

इस फिल्म का निर्माण वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन करने जा रहे हैं जिन्होंने 1997 में हिट फिल्म का भी निर्माण किया था. एक अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान वरूण ने संवाददाताओं को बताया, 'मैं हमेशा से तापसी के साथ काम करना चाहता था। उन्होंने 'पिंक' काफी अच्छा काम किया है' वरुण कहते हैं कि मैंने जैकलीन फर्नांडीस के साथ पहले भी काम किया है और उसके साथ फिर से काम करने में मजा आएगा. मुझे लगता है कि 'जुड़वा 2' में काम करना एक बड़ी जिम्मेदारी है'.

 ऐसी खबरें थी कि वरूण जोया अख्तर की फिल्म में नजर आने वाले हैं. हालांकि इसके बारे में पूछने पर वरुण ने साफ इनकार कर दिया. वरूण की अगली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' है जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com