तलाक लेने के लिए सेलिब्रेटीज़ चुका रहे हैं अरबों-खरबों की कीमत

तलाक लेने के लिए सेलिब्रेटीज़ चुका रहे हैं अरबों-खरबों की कीमत

हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स की फाइल तस्वीर

हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स जल्द ही अपने पति और पेशे से कैमरामैन डैनियल से तलाक ले सकती हैं।

खबर के अनुसार अनुसार जूलिया जल्द ही अपने पति डेनियल मोडर से तलाक ले सकती हैं।  दोनों की शादी साल  2002 में हुई थी।

दोनों के रिश्ते में लंबे समय से कड़वाहट की ख़बरे आ रहीं थी लेकिन कुछ ही महीनों पहले डैनियल ने ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में जूलिया के साथ जाने मना कर दिया था। इसके अलावा, जूलिया इस बात से भी नाराज हैं कि डेनियल ने अपनी पूर्व पत्नी के बारे में उन्हें पूरी जानकारी नहीं दी थी।

दोनों ने रिश्ते को सामान्य रखने की कोशिश की, लेकिन अब उन्हें लगता है कि तलाक़ ही आखिरी रास्ता है। हालांकि, इस मामले में जूलिया और डेनियल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ऐसे में अगर जूलिया रॉबर्ट्स तलाक लेती हैं तो इसकी कीमत 1500 करोड़ रुपए हो सकती है

इतिहास में सेलिब्रिटीज के ऐसे कई महंगे तालक दर्ज हैं, जिसमें पुरुषों ने करोड़ों की कीमत चुकाई है। इसमें गोल्फ के गोल्डन ब्वॉय कहे जाने वाले टाइगर वुड्स का तलाक़ भी खासा चर्चित रहा।

100 से अधिक छोटे-बड़े टूर्नामेंट के खिताब अपने नाम करने वाले टाइगर वुड्स और एलिन का तलाक वर्ल्ड का सबसे महंगे तलाकों में से एक माना जाता है। वुड्स ने एलिन को 100 मिलियन यूएस डॉलर  यानि 637 करोड़ रुपए  चुकाए थे

गोल्फ प्लेयर माइकल जॉर्डन और जुआनिता वैनॉय भी काफी चर्चित रहा, आपसी सहमति से लिए गए इस तलाक में जॉर्डन ने जुआनिता वैनॉय को 765 करोड़ रुपये चुकाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दैनिक भास्कर.कॉम  में छपी खबर के अनुसार हांगकांग के प्रॉपर्टी टायकून समाथुर ने अपनी पत्नी फ्लोरेंस को तलाक के लिए करीब 1हज़ार करोड़ रुपये दिए।