यह ख़बर 09 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टीवी पर मुझ जैसों को देखने को तैयार हैं युवा : सनी लियोन

खास बातें

  • 'जिस्म-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन ने कहा, मैं नहीं सोचती थी कि लोग मुझे मेरे बीते समय के अनुभवों के लिए पसंद करेंगे।
मुंबई:

भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन का कहना है कि देश की युवा पीढ़ी टेलीविजन पर सभी तरह के लोगों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। शायद यही कारण है कि उन्हें अपने किए काम पर कोई पछतावा नहीं है। वह यह भी जानती है कि उनका पोर्न स्टार के रूप में काम करना भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।

फिल्म 'जिस्म-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने बताया, मैं नहीं सोचती थी कि लोग मुझे मेरे बीते समय के अनुभवों के लिए पसंद करेंगे, जैसे मैंने अमेरिका में रहने के लिए क्या किया। 31 वर्षीय सनी सबसे पहले टेलीविजन के रिएलिटी शो 'बिग बॉस-5' में भाग लेने के लिए भारत आई थीं। शो के दौरान ही उन्हें फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने 'जिस्म-2' में काम करने की पेशकश की थी।

सनी ने कहा, मैं समझती हूं कि युवा पीढ़ी मेरे जैसे किसी को भी टीवी पर देखने के लिए तैयार है, अन्यथा मैं यहां नहीं होती। मैं समझती हूं कि हर इंसान को यह सोचे बिना कि लोग उसके बार में क्या सोचते है, अपने ढंग से जीवन जीना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई 'जिस्म-2' में सनी के अलावा अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में हैं। 2010 में मैक्सिम पत्रिका के शीर्ष 10 पोर्न स्टार्स की सूची में शामिल सनी को उम्मीद है कि एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' की शूटिंग 2012 के अंत तक शुरू हो जाएगी।