अब लोग नहीं कहेंगे 'वीर' की हीरोइन, नए लुक के साथ 'हेट स्टोरी-3' में मारेंगी एंट्री

अब लोग नहीं कहेंगे 'वीर' की हीरोइन, नए लुक के साथ 'हेट स्टोरी-3' में मारेंगी एंट्री

जरीन खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से अभिनय में कदम रखने वाली अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों बेहद खुश हैं। उनकी नई लुक को काफी सराहा जा रही है। जरीन खान की एक फिल्म आ रही है जिसका नाम है 'हेट स्टोरी-3'। ये एक इरोटिक फिल्म है, जिसमें जरीन ने बोल्ड रोल किया है। इस रोल के लिए जरीन ने अपना वजन कम किया ताकि इस भूमिका में वो जम सकें।

ऐसे में अब जरीन को हॉट और सेक्सी कहा जा रहा है, जिससे वो बेहद खुश हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जरीन ने कहा है कि मैं खुश हूं की मुझे वो लोग हॉट और सेक्सी कह रहे हैं, जो किसी जमाने में मोटी कहा करते थे। हमने इस लुक के लिए मेहनत की है और वजन कम किया है।

जरीन ने ये भी कहा कि मैं पठान फैमिली से हूं जिनकी लंबाई चौड़ाई थोड़ी ज्यादा होती है। इसलिए मेरे शरीर की हड्डी भी थोड़ी चौड़ी है, जिसे मैं काट नहीं सकती, लेकिन ये जरूर है कि जितना कम कर सकती थी अपना वजन मैंने उतना कम किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से अभिनय में कदम रखा था, मगर न ही फिल्म चली और न ही जरीन, बल्कि जरीन को मोटी कहा गया क्योंकि इनका वजन ज्यादा था और ये भारी भरकम दिखती थी। 'वीर' के बाद जरीन का करियर थमा हुआ था, मगर अब उनकी फिल्म 'हेट स्टोरी-3' आ रही है, जिससे उन्हें काफी उम्मीद हैं क्योंकि ये हिट फिल्म 'हेट स्टोरी' का तीसरा संस्करण है।