यह ख़बर 03 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

विकास के रोल मॉडल हैं नरेंद्र मोदी : आडवाणी

खास बातें

  • भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास का ‘रोल मॉडल’ करार देते हुए अन्य राज्यों से अपील की कि वे विकास के मामले में मोदी का अनुकरण करें।
अहमदाबाद:

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास का ‘रोल मॉडल’ करार दिया। आडवाणी ने राज्यों से यह अपील भी की कि विकास के मामले में वे मोदी का अनुकरण करें।

गांधीनगर जिले के कलोल और मनसा में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए आडवाणी ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी गुजरात में विकास के बड़े-बड़े काम कर रहे हैं। अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए वह इस बाबत एक ‘रोल मॉडल’ हैं कि किस तरह शासन करना है, किस तरह का प्रशासन देना है और सबसे गरीब तबके का ख्याल किस तरह रखना है।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनजातीय समुदाय और मछुआरों के लिए योजनाएं शुरू करने के लिए मोदी की तारीफ करते हुए आडवाणी ने कहा, ‘‘कांग्रेस के शासनकाल में कीमतों में इजाफा हुआ जबकि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रही है। एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे हैं।’’ भाजपा ने कलोल से डॉ अब्दुल पटेल को उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस ने बलदेव ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है।