यह ख़बर 02 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी को केशुभाई समर्थकों ने सूरत में काले झंडे दिखाए

खास बातें

  • पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने जूनागढ़ जिले में एक रैली में बीजेपी छोड़कर गुजरात परिवर्तन पार्टी बनाने वाले केशुभाई पटेल को 'राष्ट्र विरोधी' नेता बताया था, जिससे केशुभाई के समर्थकों में खासी नाराजगी है।
सूरत / अहमदाबाद:

नरेंद्र मोदी को सूरत में एक चुनावी सभा के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए। काले झंडे दिखाने वाले लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

दरअसल गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने जूनागढ़ जिले में एक रैली के दौरान बीजेपी छोड़कर गुजरात परिवर्तन पार्टी बनाने वाले केशुभाई पटेल को 'राष्ट्र विरोधी' नेता बताया था, जिससे केशुभाई के समर्थकों में खासी नाराजगी फैल गई थी।

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ रोष जताते हुए गुजरात परिवर्तन पार्टी के अध्यक्ष केशुभाई पटेल ने चुनाव आयोग से बीजेपी सांसद और उनकी पार्टी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की अपील की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा था, मैं चुनाव आयोग से सिद्धू और बीजेपी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं। जूनागढ़ जिले के विसावादर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार कानूभाई भलाला के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने केशुभाई को राष्ट्र विरोधी नेता बताया था।