आप यहां हैं : होम » देश से
Election diary: Masculine majority टीवी और ट्वीटर देखकर लगता है कि भारत का लोकतंत्र कितना बड़बोला है, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं हैं। पचास फीसदी आबादी को बोलने के लिए स्पेस कहां है, जगह कहां है?
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने सीआरपीएफ के वाहन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सीआरपीएफ की तीन महिला पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए।
मिनी स्कर्ट पहनकर विदेशियों के यहां जामा मस्जिद में घुसने की घटनाओं ने इंडियन मुजाहिदीन के सह-संस्थापक यासिन भटकल और उसके सहयोगियों ने सितंबर 2010 में इस ऐतिहासिक मस्जिद पर हमला करने के लिए उकसाया था।
Stop personal attacks on Modi too: Jaitley's response to Priyanka अपने पति रॉबर्ट वाड्रा पर हो रहे हमलों को लेकर प्रियंका गांधी के आहत महसूस करने वाले बयान के एक दिन बाद भाजपा ने कहा कि वह (प्रियंका) चाहती हैं कि लोग निजी हमलों से परहेज करें, लेकिन कांग्रेस नरेंद्र मोदी को उनकी वैवाहिक स्थिति समेत विभिन्न मुददों पर निशाना बना रही है।
Dangerous to vest power in one man: Priyanka Gandhi's jibe at Modi प्रियंका ने अपनी मां सोनिया गांधी के लिेए रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, आज राजनीति में व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं, लेकिन यह सियासत नहीं है। आज की राजनीति में जनता के दुख-दर्द और विकास की बात होनी चाहिए।
Giriraj Singh on arrest warrants भड़काऊ भाषण को लेकर जारी गिरफ्तारी वारंट पर गिरिराज सिंह ने कहा है कि मैं छिप नहीं रहा, कल सरेंडर करूंगा। पुलिस मुझे गिरफ्तार कर सकती है।
Supreme Court forms panel over government advertisements सर्वोच्च न्यायालय ने सरकार तथा इसके विभागों की ओर से स्पष्ट राजनीतिक संदेश वाले विज्ञापन जारी करने को नियंत्रित करने के लिए दिशा-निर्देश तय करने के उद्देश्य से बुधवार को एक तीन-सदस्यीय समिति का गठन किया।
UP: SP workers beat up policemen पुलिस का कहना है कि ड्यूटी के समय उन्होंने सपा का झंडा लगी गाड़ियों को रोककर वाहनों का परमिशन मांगा, जिस पर गाड़ियों से उतरे लोगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस हमले में तीन पुलिसवाले और वीडियोग्राफी कर रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गए।
Bihar: RJD candidate Prabhunath Sinh booked for threatening DM बिहार के महाराजगंज से वर्तमान सांसद और इस चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। पहले से ही कई मामलों के आरोपी प्रभुनाथ पर इस बार छपरा के डीएम कुंदन सिंह को धमकाने का आरोप है।
Muslims are very secular, they need to be communal: Shazia Ilmi गाजियाबाद की 'आप' प्रत्याशी एक वीडियो में मुस्लिम समुदाय के सदस्यों से यह बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर जारी एक संदेश में इस बयान से अपने को अलग करते हुए कहा, हमारे सभी प्रतिनिधियों को शब्दों के चयन में सतर्क रहना चाहिए, ताकि उसकी गलत व्याख्या की कोई गुंजाइश नहीं रहे।

Advertisement

Advertisement