आप यहां हैं : होम » देश से
Woman harassed and thrown out of a running train in UP पीड़ित युवती उत्तराखंड में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर अजमेर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन से रेवाड़ी की ओर जा रही थी। एक अज्ञात युवक ने युवती के साथ छेड़खानी की और उसे लूटने का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया, जिसके चलते युवक ने उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।
Amit Shah making new team for Mission UP पिछले दिनों लखनऊ में हुई आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक के दौरान संघ के नेताओं का मन टटोलने के बाद अमित शाह अब उत्तर प्रदेश की नई टीम तैयार करने में जुट गए हैं।
Home Ministry takes u-turn on Aadhar cards अपने पहले के रुख से पलटते हुए गृह मंत्रालय ने आधार योजना का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि यह 'कभी भी, कहीं भी, किसी भी' तरह इसके लाभार्थियों को इसके प्रमाणन में मदद करेगी।
Police officer suspended for 'misdirecting' Nitish Kumar's convoy बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को गलत दिशा में ले जाने के आरोप में शनिवार को वैशाली जिला के सदर थाना प्रभारी मोहम्मद अमानुल्लाह को निलंबित कर दिया गया।
PM Modi's high tea party for NDA MPs हालांकि एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं को इसमें नहीं बुलाया गया है, जिसकी वजह से उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी की मुलाकात की अटकलों पर विराम लग गया है।
Nine killed, 24 Injured in bus accident in Assam's Nagaon असम के नगांव जिले के उलुआनी में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार पांच महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए।
Manohar Lal Khattar takes oath as new Haryana Chief Minister, PM Modi attends function मनोहर लाल खट्टर मंत्रिमंडल के कैबिनेट सदस्य के रूप में रामबिलास शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, ओमप्रकाश धनकड़, अनिल विज, नरबीर सिंह और कविता जैन ने भी शपथग्रहण किए।
महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनाने की संभावना तलाशने के लिए शिवसेना और भाजपा के बीच पर्दे के पीछे चल रही वार्ता के बीच आज इस बारे में मजबूत संकेत मिले कि पार्टी में मौजूद 'मत' को ध्यान में रखते हुए केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी राकांपा के बाहर से समर्थन के जरिए प्रदेश में सरकार बना सकती है।
कांग्रेस ने कथित तौर पर 'इतिहास को दुर्भावना से तोड़ मरोड़ कर पेश' करने के लिए आज आरएसएस और भाजपा की तीखी आलोचना की। उस आलेख में कहा गया है कि नाथूराम गोडसे को महात्मा गांधी के बदले जवाहरलाल नेहरु को निशाना बनाना चाहिए था।
PM Modi inaugurates HN Reliance Foundation Hospital प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवजात शिशुओं और मातृ मृत्यु दर को गहरी चिंता का विषय बताते हुए आज कहा कि उनकी सरकार स्वास्थ्य सेवा को सबसे गरीब व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए अपने 'मेक इन इंडिया' और 'डिजिटल इंडिया' अभियानों का इस्तेमाल प्रभावी तरीके से करना चाहती है।

Advertisement

बराक ओबामा ने इबोला से ठीक हुई नर्स को गले लगाया

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने इबोला बीमारी के संक्रमण से ठीक होने वाली नर्स नीना फाम को ओवल ऑफिस में गले लगा लिया।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया