आप यहां हैं : होम » देश
Woman stripped in Jammu and Kashmir, accused include Army jawan जम्मू कश्मीर में सामने आई दिल दहला देने वाली एक घटना में सेना के एक जवान समेत पांच लोगों के एक गिरोह ने कथित तौर पर एक महिला के कपड़े उतार दिए और घटना का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।
Hema Malini to provide financial aid to accident victims अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दौसा जिले के सड़क हादसे के प्रभावित परिवार को वित्तीय सहायता की पेशकश की है।
Chhattisgarh PDS scam: Congress demands CM Raman Singh's resignation भोपाल में कांग्रेस के नेता अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीधे-सीधे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला किया और घोटाले से जुड़ी कुछ डायरियों में मुख्यमंत्री रमन सिंह के परिवार के लोगों के नाम होने पर सवाल उठाए।
Madrasa Controversy: Shiv Sena Supports BJP-Led Government in Maharashtra केवल इस्लाम के बारे में छात्रों को शिक्षा प्रदान करने वाले मदरसों की मान्यता रद्द करने के महाराष्ट्र सरकार के निर्णय पर नाराजगी के बीच शिवसेना ने शनिवार को कहा कि इस पहल को राज्य में धार्मिक शिक्षा पर आघात के मकसद के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए।
Exclusive: After Malegaon, Another 'Hindutva Blast' Faces Allegations of Sabotage कथित तौर पर हिंदुत्ववादी ताकतों द्वारा की गई आतंकी घटनाओं पर नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी (एनआईए) को एक और बड़ा झटका लगा है। अजमेर ब्लास्ट मामले में अभियोजन पक्ष के 13 महत्वपूर्ण गवाह अब मुकर गए हैं।
Gujarat govt puts eco-tourism policy for Gir sanctuary गुजरात में गिर के जंगल और उसके आसपास के इलाके में इमारतों की मंजूरी किस तरह से होनी चाहिए, इसे लेकर गुजरात सरकार ने हाईकोर्ट में एक नीतिगत दस्तावेज पेश किया है। हाईकोर्ट में राज्य सरकार द्वारा ईको टूरिज्म का रखरखाव ठीक प्रकार से नहीं करने की पीआईएल भी चल रही है।
Dawood was in talks to return to India? राम जेठमलानी ने एक बार फिर दावा किया कि वो सालों पहले लंदन में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे। जेठमलानी के मुताबिक दाऊद ने उनसे कहा था कि वो कुछ शर्तों के साथ भारत लौटना चाहता है, लेकिन महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री शरद पवार ने शर्तों को मानने से इनकार कर दिया।
Health Minister's conscience and its u-turn देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स में भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने इसी साल पहले आरोपों से घिरे अफसर से पल्ला झाड़ने की कोशिश की और फिर उसी दागी अफसर पर लगे आरोपों को रिव्यू करने के लिए एम्स निदेशक को आदेश दिए।
Even help from PM Modi could not saved life of Santosh एक बहन ने अपने भाई के इलाज के लिए जमीन आसमान एक कर दिया। उसके भाई संतोष की किडनी खराब थी। डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी। छोटी बहन की किडनी मैच कर गई। इस बीच पैसा आड़े आ रहा था, जिसकी कमी प्रधानमंत्री राहत कोष ने पूरी कर दी। बावजूद इसके बहन अपने भाई को नहीं बचा सकी।
Four Women Among Top Five in UPSC Civil Services Exam Results पहले तीन स्थानों पर चयनित प्रत्याशी हैं - इरा सिंघल, रेणु राज और निधि गुप्ता। चौथे स्थान पर वंदना राव हैं। इरा सिंघल दिल्ली से हैं और वे पहले से ही आईआरएस अफसर हैं। रेणु मूल रूप से केरल की हैं और डॉक्टर हैं।

Advertisement

 

Advertisement