आप यहां हैं : होम » देश
The president credited his success to mother राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आज अपनी सभी सफलताओं का श्रेय अपनी मां को दिया और बचपन की यादों को ताजा करते हुए कहा कि वह ‘बेमिसाल शरारती लड़के’ थे जो अपनी मां को परेशान किया करता था।
PM Modi speaks on his dress for the first time, these are not designed by designers शिक्षक दिवस के पूर्व मौके पर मानेकशॉ केंद्र में मोदी ने विद्यार्थियों से बातचीत के दौरान यह बात कही। एक विद्यार्थी ने उनकी फैशन की समझ और इसके पीछे के शख्स के बारे में सवाल पूछा था।
Read the the circular of Maharashtra government महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस को नए दिशा निर्देश जारी कर देशद्रोह से जुड़ी आईपीसी की धारा लगाने के दौरान किसी तरह की अस्पष्टता से बचने के लिए और विद्वेष एवं घृणा के बिना कानूनी तरीके से सरकार में बदलाव लाने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ इसे ना लगाने को कहा।
BJP MP Varun Gandhi: Till now, Indian farmers yet to get independence भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि आजादी के साढ़े छह दशक बीत जाने के बावजूद मुल्क के किसान स्वतंत्र नहीं हुए हैं। कर्ज ना चुका पाने पर उसे जेल भेज दिया जाता है जबकि बड़े उद्योगपति हजारों करोड़ रुपये का कर्ज ना लौटाने के बावजूद कोई सजा नहीं पाते।
Punjab Congress president Ambika Soni likely to be assigned पिछले डेढ़ साल से पंजाब प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी से त्रस्त हाई कमान अम्बिका सोनी को अध्यक्ष बना सकता है। बताया जा रहा है कि उनके नाम पर पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह और मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष प्रताप बाजवा दोनों सहमत हैं।
A Railway employee teaches students without any charge अनिल महेन्द्रू रेलवे के कर्मचारी हैं, लेकिन पिछले तीन दशकों से आसपास और अपने सहयोगियों के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा दे रहे हैं। उनकी सहायता से कई छात्र विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफल हुए हैं। यह उनका जुनून है।
Delhi Metro to Ballabhgarh September 6, the Prime Minister will inaugurate दिल्ली से फरीदाबाद मेट्रो की शुरूआत 6 सितंबर से हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के बदरपुर से एस्कॉर्ट्स मुजेसर तक करीब साढ़े तेरह किमी लंबे कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे।
Last Day of RSS Meet, PM Modi attends the programme दिल्‍ली में तीन दिन तक चली राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ की बैठक में संघ ने सरकार को कोई एजेंडा नहीं दिया है। आरएसएस की तीन दिनों की समन्वय बैठक के आखिरी दिन संघ नेता दत्‍तात्रेय होसबोले ने कहा कि ये सरकार की कोई समीक्षा बैठक नहीं थी।
Patna: Police used batons on protesters, injuring more than ten पटना में राजभवन की तरफ मार्च कर रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि निषाद अधिकार मंच के लोग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। जब इन लोगों ने राजभवन की तरफ मार्च किया तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया।
Women to Get Permanent Commission in Indian Navy: Delhi High Court दिल्ली हाईकोर्ट ने भारतीय नौसेना में महिलाओं को स्थायी कमीशन देने को मंजूरी दे दी है।

Advertisement

Advertisement