आप यहां हैं : होम » देश से
Taslima Nasreen's visa cancelled बांग्लादेश की मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन का कहना है कि उनको 2004 से मिल रहा रेज़िडेंट परमिट भारत सरकार ने रद्द कर दिया है। उनको 2 महीने का अस्थायी टूरिस्ट वीज़ा दिया गया है, जो उनकी कल्पना से परे है।
Will Write My Own Book: Sonia Gandhi Responds to Natwar Singh's Comments एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान सोनिया गांधी ने कहा, "मैं खुद किताब लिखूंगी, और तब हर व्यक्ति सच्चाई जानेगा... मैं इसे (किताब लिखने को) लेकर गंभीर हूं, और मैं लिखूंगी..."
Delhi High Court halts e-rickshaws in Delhi दिल्ली हाईकोर्ट ने ई-रिक्शा पर रोक लगाने के लिए कहा है। हाईकोर्ट ने कहा कि ई-रिक्शा से लोगों की जान को खतरा है। इस मामले पर अगली सुनवाई 14 अगस्त को होगी।
Bandh in Bangalore बेंगलुरु में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में कन्नड़ समर्थक संगठनों के बंद के आह्वान से सामान्य जनजीवन गुरुवार को प्रभावित हुआ है।
Child falls into pot of boiling syrup, dies बच्चे की मां उसे गोद में लेकर एक दुकान से खरीददारी कर रही थी। अचानक तेजी से आ रही एक ई−रिक्शा ने उसे टक्कर मार दी और बच्चा मां की गोद से छिटककर चाशनी की कड़ाही में जा गिरा।
Lieutenant General Dalbir Singh Suhag Takes Over as New Army chief जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने नए सेना प्रमुख के तौर पर पदभार संभाल लिया है। निवर्तमान सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने कहा कि भारत ने भारतीय सैनिकों के सिर काटने की घटना पर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
30 Killed, Over 150 Still Trapped After Landslide Near Pune महाराष्ट्र में पुणे से करीब 111 किलोमीटर दूर मलिन गांव में भूस्लखन की वजह से 30 लोगों की मौत हो गई है जबकि सैकड़ों लोग अभी मलबे में दबे हुए हैं। मरनेवालों की तादाद में बढ़ोतरी होने की आशंका है।
Rahul Asked Sonia Not to be PM, Claims Ex-Congressman Natwar Singh पूर्व विदेशमंत्री के नटवर सिंह ने बुधवार को दावा किया कि 2004 में सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी के कड़े एतराज के बाद प्रधानमंत्री बनने से इनकार कर दिया। राहुल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनको डर था कि अगर वह पद स्वीकार लेती हैं तो उनके पिता और दादी की तरह उनकी भी हत्या कर दी जाएगी।
Four MLAs of JVM join BJP झारखंड में चुनाव से पहले सियासत गर्म है। पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा के चार विधायक में बीजेपी में शामिल हो गए हैं।
Prime Time Intro: GM food is solution to agricultural production जीएम फूड, जैव संवर्धित फसलों के बारे में आपकी कोई राय है। नहीं है तो कोई बात नहीं, मगर इस विवाद को आप किसी परिकथा की तरह न देखें तो ठीक रहेगा। जहां कोई चांद से आता है और खेती किसानी से लेकर भूखमरी तक की समस्या का हल कर जाता है। दुनिया भर में जीएम फूड को लेकर अनंत विवाद हैं।

Advertisement

Advertisement