आप यहां हैं : होम » देश से
Prime Time Intro: Is the behavior of Shiv Sena MP acceptable? एक सांसद एक कर्मचारी के मुंह में रोटी ठूंस रहे हैं। ये जनाब ठाणे से शिवसेना के सांसद हैं, राजन विचारे और जिसके मुंह में रोटी ठूंसी जा रही है, वो हैं अरशद ज़ुबैर, महाराष्ट्र सदन में आईआरसीटीसी के रेसिडेंट मैनेजर। अरशद का कहना है कि ऐसा करने से उसका रोज़ा समय से पहले टूट गया।
2012 hate speech row: New summon issued against Owaisi उपनगर कुर्ला की एक अदालत ने बुधवार को एक कथित भड़काऊ मामले के संबंध में हैदराबाद से विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी के खिलाफ नया समन जारी किया।
Mallikarjun Kharge says to Sushma, Is PM become god, that he will come for darshan लोकसभा में बुधवार को कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह टिप्पणी कर सदस्यों को हंसने को बाध्य कर दिया कि क्या प्रधानमंत्री भगवान हैं कि उन्हें सिर्फ कभी कभार ही हमें दर्शन देना चाहिए।
'Didn't Know he Was Muslim, We Attend Iftars': Sena MP Vichare Defends Himself दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में एक रोजेदार को जबरन रोटी खिलाने के मामले में अपनी सफाई देते हुए शिवसेना सांसद राजन विचारे ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि लड़का मुस्लिम है और रोजे पर है। उन्होंने यह भी कि वह खुद इफ्तार में जाया करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें तमाम संप्रदायों को वोट मिलता है।
Mani-Varta: 'Concern' Over Gaza Conflict? PM Modi, Learn From Nehru कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के अनुसार, फिलस्तीन और इस्राइल के बीच संघर्ष पर बीजेपी के रुख ने परे देश को दुनिया के सामने शर्मिन्दा कर दिया है।
Mani-Varta: A Bad week for Foreign Policy जहां तक नई सरकार की विदेश नीति का कवाल है, उसने हमें विदेशी धरती पर शर्मिन्दगी दिलाई, और अब उनका ठुलमुल रवैया अरबों से हमारे दशकों पुराने भाईचारे को खतरे में डाल रहा है।
Mani-Varta: Two Little Words Missing From Modi Budget वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने आम बजट 2014 में घोषित 100 करोड़ वाली अनेक योजनाओं पर अपने विचार तो रखे ही हैं, इस बात पर भी प्रकाश डाला है कि बजट में किस महत्वपूर्ण विषय को छुआ तक नहीं गया है।
Supreme Court Increases Charges अब निचली अदालतों के फैसलों के खिलाफ देश की सुप्रीम कोर्ट अदालत का दरवाज़ा खटखटाना काफी महंगा हो गया है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने मुकदमों की अपने यहां सुनवाई की फीस में एकमुश्त 10 गुना तक बढ़ोतरी कर दी है।
Shiv Sena MP Force-Feeds Fasting Man: Nitish says, attack on religious beliefs बिहार विधान परिषद के मुख्य द्वार से बाहर निकलने के समय आज पत्रकारों द्वारा इस घटना के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि इसकी जितनी निंदा हो वह कम है। ऐसी घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
Lal Krishna Advani on Shiv Sena MP's force muslim to eat भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने शिवसेना सांसदों द्वारा यहां के महाराष्ट्र सदन में कथित तौर पर मुस्लिम रोजेदार को एक चपाती खाने को मजबूर करने की घटना को आज गलत बताया।

Advertisement

बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement