आप यहां हैं : होम » देश से
No Modi wave, only Modi poison, says Jairam Ramesh केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने आज भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कभी सच न बोलने का आरोप लगाया। इसके साथ ही झारखंड में 'मोदी की लहर' होने का भाजपा का दावा खारिज करते हुए रमेश ने कहा, 'मोदी लहर नहीं है..मोदी जहर है।'
भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने पूछा है कि क्या मोदी विरोध के कारण भाजपा लालकृष्ण आडवाणी सहित कुछ और नेताओं को भी पाकिस्तान भेज देगी?
Congress' CP Joshi asks people not to watch TV till Thursday कांग्रेस महासचिव सीपी जोशी आज करौली-धौलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'बीजेपी की कोई लहर नहीं है और यह अच्छा होगा कि आने वाले तीन दिनों तक आप सभी अपने टेलीविजन को बंद रखें और कांग्रेस को वोट दें'।
'Modi' means 'Man of damage to India' : Singhvi गांधी परिवार पर मोदी की शनिवार की टिप्पणी का जिक्र करते हुए सिंघवी ने अपने दौरे में मोदी को ‘मैन ऑफ डैमेज टू इंडिया’ और बीजेपी को ‘भारत जलाओ पार्टी’ बताई। इससे पहले मोदी ने कांग्रेस से पूछा था कि आरएसवीपी (राहुल, सोनिया, वाड्रा, प्रियंका) मॉडल के बारे में बताए।
एनडीए के घटक दल एलजेपी की युवा शाखा के प्रमुख संजय सराफ ने इस बात की पुष्टि की है कि वह सैयद शाह गिलानी से मिले थे, लेकिन उन्होंने इस खबर का खंडन किया कि वह उनके पास नरेंद्र मोदी का कोई संदेश लेकर गए थे।
‘अखिल भारतीय पत्नी अत्याचार विरोधी संघ’ नामक एनजीओ चलाने वाले दशरथ देवड़ा और अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने पुरुषों की रक्षा के लिए एक कानून लाने का वादा किया है।
Modi would have ousted Vajpayee just like Jaswant, Advani: Rahul Gandhi कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चुनिंदा उद्योगपतियों का चौकीदार बताते हुए कहा कि उन्होंने (मोदी) अपनी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता (आडवाणी) को बाहर कर एक बड़े उद्योगपति अडानी को अपने साथ कर लिया है।
Facebook girlfriend proves mature lady, youth commits suicide after killing her महिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया था।
Rebuked by BJP, Giriraj stands with his 'Modi critics to Pakistan' remark, FIR registered गिरिराज सिंह ने शनिवार को झारखंड के गोड्डा में एक रैली में कहा था कि जो लोग नरेंद्र मोदी को रोक रहे हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं, आने वाले दिन में ऐसे लोगों की जगह हिंदुस्तान में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में है।
UPA's 'unholy haste' will destroy Lokpal's credibility: Arun Jaitley जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, यूपीए यदि इस स्तर पर पहुंच कर लोकपाल के गठन में जल्दबाजी दिखाता है, तो यह राजनीतिक रूप से अनुपयुक्त और आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसके अलावा पूरी प्रक्रिया भी वैधानिक रूप से संदेहास्पद होगी।

Advertisement

Advertisement