आप यहां हैं : होम » देश से
Lok sabha polls 2014: sixth phase of polling today लोकसभा चुनाव के एक और महत्वपूर्ण चरण में आज 117 सीटों पर मतदान होगा जिनसे कांग्रेस और भाजपा के साथ अन्नाद्रमुक, द्रमुक, राकांपा और शिवसेना का भाग्य तय होगा।
AAP leader Somnath Bharti attacked in Varanasi आप नेता सोमनाथ भारती पर बुधवार को वाराणसी में अस्सी घाट पर कथित रूप से भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उस समय हमला किया जब वह चुनाव संबंधी एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए वहां गए थे।
Election commission issues another notice to Azam Khan चुनाव आयोग ने बुधवार को गहरी चिंता जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहम्मद आजम खान को आयोग के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने और उनपर उत्तर प्रदेश में प्रचार करने पर लगाए गए प्रतिबंध को नजरअंदाज करने के लिए एक नया कारण बताओ नोटिस जारी किया।
चुनाव संबंधी मामलों में दो गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए महाराजगंज लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद प्रभुनाथ सिंह 'लापता' बताए जाते हैं।
Only Gandhi family has gained power in last 60 years: Narendra Modi attacks Priyanka Gandhi भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका 'परिवार पिछले 60 से मजबूत होता जा रहा है' और अब एक मजबूत राष्ट्र बनाने का समय है।
Mamata alleges, meeting was held at Ahmad Patel's house for transfers of officers पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को होने वाले मतदान से पहले चुनाव आयोग द्वारा 23 पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किए जाने के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि ऐसे फैसले माकपा की मिली-भगत से कांग्रेस नेता अहमद पटेल के घर पर किए जा रहे हैं।
Throw out netas who tap women's phones: Priyanka Gandhi Vadra प्रियंका ने एक सभा में गुजरात में एक महिला की जासूसी कराने के आरोप में फंसे भाजपा नेता अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा 'हम महिला अधिकारों की बात करते हैं जबकि दूसरे लोग कमरों में बैठकर महिलाओं की बातें सुनते हैं। अगर वो नहीं सुनते हैं तो जो भी सुनता है, उसे पार्टी से बाहर निकालें।'
Election diary: Masculine majority टीवी और ट्वीटर देखकर लगता है कि भारत का लोकतंत्र कितना बड़बोला है, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं हैं। पचास फीसदी आबादी को बोलने के लिए स्पेस कहां है, जगह कहां है?
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने सीआरपीएफ के वाहन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सीआरपीएफ की तीन महिला पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए।
मिनी स्कर्ट पहनकर विदेशियों के यहां जामा मस्जिद में घुसने की घटनाओं ने इंडियन मुजाहिदीन के सह-संस्थापक यासिन भटकल और उसके सहयोगियों ने सितंबर 2010 में इस ऐतिहासिक मस्जिद पर हमला करने के लिए उकसाया था।

Advertisement

Advertisement