आप यहां हैं : होम » देश से
In Srinagar, PM Announces Rs. 570 crore for Rebuilding Homes प्रधानमंत्री ने कश्मीर में बाढ़ से तबाह हुए घरों के पुनर्निर्माण के लिए 570 करोड़ रुपये और बाढ़ से सर्वाधिक प्रभावित हुए अस्पतालों के लिए 175 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की।
पंजाब फंट्रियर के बीएसएफ महानिरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि पाकिस्तान के साथ ताजा घटनाक्रम को देखते हुए इस बार भारत ने दिवाली के मौके पर पाकिस्तान को मिठायी नहीं भेंट करने का फैसला किया है। इससे पहले पाकिस्तान ने भी ईद के मौके पर भारत को मिठाई नहीं दी थी।
चिकित्सा अधीक्षक एवं उपप्रधानाचार्य एमए राशिद ने बताया, 'आठ शिशुओं की मौत सोमवार को और तीन की मौत पिछले 24 घंटों के दौरान हुई है। सभी मृत शिशुओं की उम्र एक दिन से 30 दिन के बीच थी।'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज जम्मू कश्मीर यात्रा के विरोध में अलगाववादी समूहों द्वारा किए गए बंद के आह्वान का घाटी में आंशिक असर देखने को मिला। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के दोनों धड़ों ने घाटी में प्रधानमंत्री के दौरे के खिलाफ आम हड़ताल और शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया है।
Gadkari says, I am not in CM race इससे पहले विदर्भ से बीजेपी के सुधीर मुनघंटीवार विधायक ने गडकरी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी, जिसके बाद गडकरी के सीएम की रेस में होने की अटकलें लगने लगी थी।
Manjhi's minister doesn't like computer course पटना में आयोजित कम्प्यूटर प्रशिक्षण में मंत्रियों की संख्या काफी कम थी। 32 मंत्रियों में से सिर्फ नौ मंत्री ही इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। इनमें से भी चार मंत्री कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री मांझी के साथ निकल गए।
Ahead of PM Modi's Visit, Pakistan Troops Target BSF Posts in Jammu and Kashmir जम्मू कश्मीर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की श्रीनगर यात्रा से पहले ने पाकिस्तान ने जम्मू के रामगढ़ सेक्टर में फिर सीज़फ़ायर का उल्लंघन किया है। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है।
राजस्थान के बाड़मेर के बालोतरा में एक पटाखा गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। गोदाम के भीतर से 7 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। मरनेवालों की तादाद और बढ़ने की आशंका है।
PM Modi to Spend Time With Soldiers at Siachen Ahead of Srinagar Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली के मौके पर कुछ समय सैनिकों के साथ बिताने के लिए आज सियाचिन गए और वहां संदेश दिया कि हर भारतीय उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।
सीबीआई की विशेष अपराध शाखा ने बुधवार को करोड़ों रुपये के सारदा घोटाले में अपना पहला आरोप पत्र दायर किया। एजेंसी ने करीब चार महीने पहले उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार मामले की जांच शुरू की थी।

Advertisement

मांझी के मंत्रियों को रास नहीं आया कंप्यूटर 'ज्ञान'

बिहार में जीतन राम मांझी सरकार ने मंत्रियों को हाईटेक बनाने के लिए भले ही उन्हें कंप्यूटर का प्रशिक्षण देने की योजना बनाई हो, लेकिन 32 मंत्रियों में से सिर्फ नौ मंत्री ही इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया