आप यहां हैं : होम » देश से
Landslide in Pune, Around 150 People Feared Trapped पुणे के नजदीक स्थित एक पहाड़ी का बड़ा हिस्सा बुधवार तड़के टूट कर नीचे बसे एक गांव पर आ गिरा, जिसमें कई लोगों के फंस जाने की आशंका है।
Bugging Row: 'No Truth In Reports' Says Rajnath Singh बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज के घर जासूसी के मुद्दे पर राज्यसभा में आज जमकर हंगामा हुआ।
For school fire in which 94 children died, principal among those convicted कुंबकोणम में 2004 में एक स्कूल में हुए दर्दनाक हादसे के करीब एक दशक बाद जिला एवं सत्र अदालत ने अपने आदेश में मालिक, प्रिंसिपल समेत 10 को दोषी करार दिया है। अदालत ने तीन टीचर्स समेत 11 को बरी कर दिया है।
ठाणे में भारी बारिश के कारण जिले के लगभग 50 गांव तहसील मुख्यालयों से कट गए और दो पुल पानी में डूब गए हैं।
Kanpur woman murder case: Police detain husband कानपुर में बिस्कुट कंपनी के मालिक की बहू की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला के पति ने उसकी हत्या की है और हत्या में ड्राइवर के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है।
Birender Singh meets Amit Shah amid speculation of joining BJP हरियाणा कांग्रेस के नेता बीरेंद्र सिंह ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात के दौरान बीरेंद्र सिंह ने विधानसभा चुनावों में अपने समर्थकों के लिए 24 सीटें और खुद के लिए पद की मांग की थी, लेकिन बीजेपी ने उनकी इन शर्तों को मानने से इनकार कर दिया।
Power Minister of Haryana Ajay Yadav resigns हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विरुद्ध असंतोष आज बढ़ गया, जब राज्य के बिजली मंत्री अजय यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और लोकसभा चुनाव में हार से सीख लेने में विफल रहने के लिए उनकी आलोचना की।
BJP to propagate achievements of Narendra Modi government in 60 days भाजपा ने नरेंद्र मोदी सरकार के 60 दिनों की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का फैसला किया है। दरअसल, पार्टी का दावा है कि उसने दुनिया में देश की छवि बेहतर करने के अलावा महंगाई पर भी लगाम लगाई है।
Coming Soon: a Report Card for BJP Members of Parliament नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी की सरकार के सांसदों को कह दिया गया है कि उनके काम की निगरानी होगी और सुस्त होकर काम नहीं चलने वाला है।
Criminal proceeding cannot be stopped even after compromise in Rape, murder case: SC उच्चतम न्यायालय ने व्यवस्था दी है कि पीड़ित और आरोपी के बीच समझौता हो जाने के बावजूद बलात्कार और हत्या जैसे संगीन आरोपों में आपराधिक कार्यवाही निरस्त नहीं की जा सकती है। न्यायालय के अनुसार समाज पर इसका गलत प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement