आप यहां हैं : होम » देश
RK Pachauri in new crisis, serious allegations were made by the former employee of Terry यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे आरके पचौरी के लिए संकट बढ़ गया है। दरअसल, टेरी की एक अन्य पूर्व कर्मचारी ने बुधवार को सरेआम इसी तरह के आरोप लगाए और साथ ही कार्यकारी उपाध्यक्ष के तौर पर उनकी ताजा नियुक्ति को रोकने की मांग की गई है।
PM Modi Breaks Protocol To Personally Receive Abu Dhabi Crown Prince अबू धाबी के शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान नई दिल्ली पहुंच गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल से इतर जाकर अपने इस 'खास दोस्त' की हवाई अड्डे पर खुद अगवानी की। उम्मीद है कि इस यात्रा से भारत और यूएई के संबंधां में नई शक्ति और गति मिलेगी।
JNU Orders Enquiry Into Holding Of Afzal Guru Event Despite No Permission जेएनयू प्रशासन ने अफजल गुरु की फांसी के विरोध में परिसर में कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति रद्द कर दी थी, लेकिन इसके बाद भी कथित तौर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
Jashodaben files RTI for PM Modi's passport application details प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा है।
Murder Mystery of Ranchi's Student Vinay kumar Mahato झारखंड की राजधानी रांची में एक निजी स्कूल की छठी कक्षा के छात्र विनय कुमार महतो के कत्‍ल की वारदात साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्‍यम' की कहानी से कुछ-ब-कुछ मेल खाती है।
Rahul Gandhi does only photo-ops, PM Modi works: BJP प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने बुधवार को कहा कि राहुल जहां सिर्फ तस्वीरें खिंचवाते हैं, वहीं प्रधानमंत्री काम करने में विश्वास करते हैं।
Due to slowdown in business, private sector can not think about reservation उद्योग जगत निजी क्षेत्र में आरक्षण के लिए तैयार नहीं है। एसोचैम का कहना है- कारोबार में मंदी है, लिहाजा आरक्षण के बारे में सोचना भी मुमकिन नहीं है। राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग ने इसी हफ़्ते प्राइवेट सेक्टर में पिछड़ें वर्ग के लिए 27 फीसदी आरक्षण की सिफारिश की है।
No any case of Zika virus in India, says JP Nadda केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा है कि भारत में अभी तक जीका वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है। वह गुरुवार को इस मामले में दिल्ली में समीक्षा बैठक करने वाले हैं।
Setback for Delhi govt as HC quashes trial court order in Kejriwal secretary raid case दिल्ली सरकार को हाईकोर्ट से एक और झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने निचली अदालत के सीबीआई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापे में जब्‍त दस्‍तावेजों वापस लौटाने के फैसले को पलट दिया है।
Illegal construction in Delhi: The Delhi High Court orders CBI probe दिल्ली हाईकोर्ट ने साउथ दिल्ली के नेब सराय, सैदुलाजाब और फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में अवैध निर्माण के मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए पुलिस और निगम अफसरों की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

Advertisement