आप यहां हैं : होम » देश
AAP MLA accuses Arvind Kejriwal of 'misusing' govt machinery आम आदमी पार्टी के बागी विधायक पंकज पुष्कर ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में एक डिस्पेंसरी को और अधिक सुविधायुक्त बनाने के लिए आयोजित उद्घाटन समारोह में उनको नहीं बुलाकर 'सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग' किया।
Leopard in girls school in Pithoragarh उत्तराखंड में पिथौरागढ़ शहर के खड़कोट स्थित सरस्वती बालिका विद्या मंदिर स्कूल में तेंदुए के बच्चे के घुस आने से हडकंप मच गया। रविवार होने के कारण स्कूल में छुट्टी थी, लेकिन वहां कई बच्चे खेलने आए हुए थे।
Fire breaks out on stage at Make In India Week event in Mumbai मुंबई के गिरगांव चौपाटी पर ‘मेक इन इंडिया सप्ताह’ के तहत आज रात हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान स्‍टेज पर भीषण आग लग गई। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ‘महाराष्ट्र रजनी’ कार्यक्रम के दौरान जब लावणी की प्रस्तुति हो रही थी, उसी दौरान आग लगी।
JNU Case : Rajnath singh statement controversy on hafiz saeed, MHA defends him 'जेएनयू में जो कुछ हुआ, उसे लश्‍कर-ए-तैयबा के प्रमुख और आतंकवादी हाफ़िज़ सईद का समर्थन हासिल था', अपने इस बयान को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह विवाद में फंस गए हैं।
Shashi Tharoor Questioned, Can Be Summoned Again, Says Top Cop BS Bassi कांग्रेस नेता शशि थरूर से अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में एकबार फिर पूछताछ की गई है। इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा विशेष जांच दल (एसआईटी) उन्हें फिर से तलब कर सकता है।
Bodies of 9 soldiers likely to be brought to Delhi tomorrow who died in Siachen tragedy दुनिया में सबसे अधिक ऊंचाई की रणभूमि सियाचिन में हिमस्खलन में जिंदा दफन हो गए नौ बहादुर सैनिकों के पार्थिव शरीर कल यहां लाए जाने की संभावना है।
Group Of Youths Try To Vandalise CPI(M) Headquarters In Delhi युवाओं के एक समूह ने राजधानी दिल्ली स्थित माकपा के मुख्यालय पर हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने उनमें से एक को हिरासत में ले लिया है। संसद हमले के दोषी अजफल गुरू को फांसी के खिलाफ जेएनयू परिसर में हुए कार्यक्रम के बाद उपजे विवाद की पृष्ठभूमि में यह हमला हुआ है।
Nine dreaded Naxals carrying Rs 46 lakh reward surrender महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नौ दुर्दांत नक्सलियों ने रविवार को आत्मसमर्पण कर दिया। नक्सलियों के इस आत्मसमर्पण को नक्सल विरोधी अभियान के लिए उत्साहजनक माना जा रहा है। इन नक्सलियों पर 46 लाख रुपये का ईनाम घोषित किया गया था।
JNU issue : 7 students asked to appear before probe panel जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी का विरोध जेएनयू में जारी है। रविवार को भी वामपंथी छात्र संगठनों ने मानव श्रृंखला बनाकर अपना विरोध जताया। कन्हैया की रिहाई की मांग करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी भी दी गई।
Taslima Nasreen: Don't think India is an intolerant country जानीमानी बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन का मानना है कि गोमांस खाने के लिए लोगों की हत्या असहिष्णुता नहीं, बल्कि एक 'जघन्य अपराध' है और इस पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने कहा, एक देश के तौर पर भारत असहिष्णु नहीं है और उन्होंने भारत सरकार को 'निष्पक्ष और धर्मनिरपेक्ष' भी बताया।

Advertisement

Advertisement