आप यहां हैं : होम » देश से
Ground report by Neeta Sharma: Kashmiri's want stable government श्रीनगर जब बाढ़ आई थी तब लाल चौक के इलाके में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ था। बेशक से ये इलाका शहर के बीच में बसा है, लेकिन मदद इन लोगों तक बहुत देर से पहुंची थी। बाढ़ के दो महीने बाद भी यहां हालात ज्यादा नहीं बदले हैं। चौक के आसपास की दुकानों में मरम्मत चल रही है। धूल-भरा सामान अब भी सड़कों पर पड़ा है।
Nitin Gadkari woos Congress over separate Vidarbha महाराष्ट्र से अलग विदर्भ राज्य बनाने की भाजपा की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज इस मुद्दे पर कांग्रेस का समर्थन मांगा।
Attacked journalist reach out to SC, asks directions for compensation अपनी अपील में पत्रकारों ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया पर पुलिस द्वारा हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान एक टीवी पत्रकार को गोली मार दी गई।
Five newborns baby die in a day at Ludhiana hospital लुधियाना के सरकारी अस्पताल में रविवार को पांच नवजात बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कल यहां 19 डिलिवरी के केस आए, जिसमें पांच नवजातों की मौत हो गई।
Mumbai: Police arrest three after they poster crime event on whatsapp अम्बोली पुलिस ने अपहरण, पिटाई और मोबाइल से वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर डालने के आरोप में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है।
Smriti Irani reaches astrologer to know about future, clarifies stand with media तेजी से राजनीति की सीढ़िया चढ़ कर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री बनने वाली स्मृति ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति होंगी। जी हां, यह हमारी भविष्यवाणी नहीं बल्कि भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल की है जिनसे अपना भविषय जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव पहुंची थीं।
Jayapur is Changing: PM Modi adopted this village जब से मोदी जी ने इस गांव को गोद लिया तबसे इस गांव में विकास का सूरज हर रोज़ परवान चढ़ रहा है।
Muslims in India more prosperous than in Pakistan: Shahnawaz Hussain विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर में मुस्लिम आबादी से संपर्क साधने के प्रयास में भाजपा ने कहा कि पाकिस्तान के मुसलमानों की तुलना में भारत में रहने वाले मुसलमान अधिक संपन्न हैं।
Minor girl committed suicide after being teased for two long years मध्य मुम्बई के मुलुंड में 16 साल की एक किशोरी ने 11 मंजिले भवन की छत से कूदकर कथित रूप से अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार जयभारत हाई स्कूल एंड जूनियर कॉलेज की कक्षा दसवीं की छात्रा सिमरन केनी ने रविवार रात यह अतिवादी कदम उठाया।
PM Narendra Modi Reaches out to Opposition as Winter Session Begins संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो चुका है, लेकिन राज्यसभा सदस्य और पूर्व पेट्रोलियम मंत्री मुरली देवड़ा के निधन की वजह से आज की कार्यवाही नए मंत्रियों के परिचय और नए सदस्यों के शपथ लेने के बाद स्थगित कर दी गई।

Advertisement

 

Advertisement