आप यहां हैं : होम » देश से
No Manifesto for Delhi Polls, Only a Vision Document, Says BJP भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कहा कि वह अगले महीने दिल्ली में होने वाले चुनाव के लिए कोई घोषणापत्र जारी नहीं करेगी, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी द्वारा एक विजन दस्तावेज जारी किया जाएगा।
PM was wearing a 10-Lakh suit: Congress leader Rahul Gandhi दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में हुई एक चुनावी रैली में राहुल ने कहा, "आप लोगों ने सरकार से महंगाई पर अंकुश लगाने और नौकरियां देने की उम्मीद बांधी थी, लेकिन आप लोगों के हाथों में झाड़ू पकड़ा दिए गए..."
Delhi Assembly Polls: BJP has some hold on 85 per cent seats दिल्ली के पिछले लगातार दो विधानसभा चुनावों से बीजेपी करीब 85 फीसदी सीटों पर मुकाबले में रही है। वर्ष 2008 के चुनाव की तुलना में उनकी सीटों का आंकड़ा वर्ष 2013 में 23 से 32 तक पहुंच गया, लेकिन तब भी वह सत्ता के सुख से वंचित रह गई थी।
India-US relationship essential to promote stability in 21st century: US Congress अमेरिकी कांग्रेस के एक प्रस्ताव में कहा गया है कि 21वीं सदी में स्थिरता, लोकतंत्र और समृद्धि को बढ़ावा देने के लिए भारत और अमेरिका के बीच संबंध महत्वपूर्ण हैं तथा दोनों देशों को अपने संबंध मजबूत करने चाहिए।
No possibility of supporting AAP: Ajay Maken चुनाव से पहले ही चुनाव के बाद की स्थिति के बारे में सोचते हुए कांग्रेस पार्टी ने एक अहम ऐलान कर दिया है। वह यह है कि कांग्रेस पार्टी आम आदमी पार्टी को समर्थन नहीं देगी।
India Salutes Colonel MN Rai, Braveheart Martyred in Kashmir देश के लिए जान देने वाले जांबाज शहीद कर्नल एमएन राय को नम आंखों से आज श्रद्धांजली दी गई। दिल्ली लाए गए शहीद के शव को आज सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने श्रद्धांजलि दी।
What do you think of VIP Culture in India? Tweet us एनडीटीवी इंडिया ने इस दरदराते धकियाते और धमकाते वीईपी कल्चर को खत्म करने के लिए एक मुहिम चलाई हुई है। हम चाहते हैं कि आप भी इससे जुड़ें। अपनी बात रखें @ndtvindia की #NoVIP मुहिम से जुड़ें।
Kiran Bedi has 2 Voter ID Cards, Election Commission Examining How They Were Issued बीजेपी की ओर से चीफ मिनिस्टर के पद की कैंडिडेट किरण बेदी के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं। दोनों पर अलग अलग पते दर्ज हैं। इलेक्शन कमिश्न इस बात की जांच कर रहा है कि उन्हें अलग-अलग पतों से आखिर दो वोटर आईडी जारी कैसे हुए।
S Jaishankar, Former Envoy to US केंद्र सरकार ने विदेश सचिव के पद से सुजाता सिंह की छुट्टी कर दी है। उनके कार्यकाल में छह महीनों का वक्त बाकी था। उनकी जगह डॉ. एस जयशंकर को नया विदेश सचिव बनाया गया है।
Swine Flu pandemic hits Rajasthan, 29 dead राजस्थान में अब स्वाइन फ्लू से सबसे ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। यहां जनवरी में मौतों के आंकड़े 29 तक पहुंच चुके हैं और 122 केस अब तक सामने आ चुके हैं।

Advertisement

 

Advertisement