आप यहां हैं : होम » देश से
National Crime Record bureau: Rape by teens rise 60% from last ten years राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो द्वारा दिए गए आंकाड़ों में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि वर्ष 2013 में गिरफ्तार किए गए 35,244 नाबालिग अपराधी अपने अभिभावकों के साथ ही रह रहे थें। प्राप्त आकड़ों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए 16-18 आयु वर्ग के नाबालिगों की संख्या साल 2003 से 2013 के बीच बढ़कर 60 प्रतिशत हो चुकी है।
Ground Zero report: tourists trying to come back to their home काफी बड़ी संख्या में लोग बस स्टॉप्स पर खड़े हैं और बसों का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन चूंकि लोग ज्यादा हैं और बसें उतनी संख्या में नहीं हैं, इसलिए वहां लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। कई लोग..
NDTV becomes first channel to reach Naugaon and Koirala gaon राजधानी काठमांडु के केंद्र में होने के कारण वहां राहत जल्दी पहुंचायी जा सकी है, लेकिन दूरदराज़ के गांव और सुदूरवर्ती इलाके अब भी सरकारी मदद की बाट जोह रहे हैं।
Do Not spread or believe on rumours related to EarthQuake शनिवार को आए जारी भूंकप और इसके ऑफ्टरशॉक्स के चलते लोगों में भूकंप को लेकर जहां डर का माहौल है वहीं कुछ लोग इस मौके का गलत 'फायदा' भी उठा रहे हैं। ये शरारती तत्व सोशल मीडिया जैसे..
People said #ThankYouPM, PM Modi Thanks Doctors, Media and Military नेपाल की भयानक त्रासदी में भारत की ओर से की जा रही तुरत-फुरत सहायता और जबरदस्त राहत को लेकर जहां सोशल मीड़िया पर #ThankYouPM ट्रेंड कर रहा है, वहीं पीएम ने इसी हैशटैग के..
Home Minister Rajnath Singh Speaks on Rescue Operations in Earthquake-Hit Nepal नेपाल और भारत के कुछ राज्यों में आए भूकंप पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज लोकसभा में एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि भूकंप से प्रभावित लोगों को हमारी सरकार पूरी मदद देगी।
Superme Court on Chittoor Encounter आंध्र प्रदेश के चित्तूर में चन्दन तस्करी की आड़ में पुलिस द्वारा कथित मुठभेड़ में 20 लोगों को मार गिराने के मामले में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है।
Arrested eight Pakistani drug smugglers brought to Mumbai sent to police custody 18 अप्रेल को गुजरात के समंदर में पकड़े गए आठ पाकिस्तानी तस्करों को मुंबई लाया गया और कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उन्हें 5 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। नेवी और कोस्टगार्ड ने एक साझा मुहीम में पोरबंदर के पास एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा था।
Karnataka High court to deliver its verdict on Jaya's appeal before 12 May कर्नाटक हाई कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, इस मामले पर फैसला सुरक्षित रखा था, क्योंकि डीएमके की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एक अपील दायर कर सरकारी वकील भवानी सिंह की नियुक्ति पर सवाल उठाये थे।
Death toll in india crosses 72, likely to rise शनिवार और उसके बाद आए भूकंप के झटकों के कारण बिहार सहित देश भर में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 72 हो गई है। बिहार में भूकंप से मरने वालों की संख्या सबसे अधिक है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह लोकसभा में यह बताया।

Advertisement

 

Advertisement