हैदराबाद : WWE स्‍टाइल की स्‍ट्रीट फाइट में गई 17 वर्षीय छात्र की जान

हैदराबाद : WWE स्‍टाइल की स्‍ट्रीट फाइट में गई 17 वर्षीय छात्र की जान

हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस ने एक छात्र की संदेहास्पद मौत के सिलसिले में तीन छात्रों को गिरफ़्तार किया है। घटना 3 मई की है। दरअसल इस छात्र के दोस्तों ने परिवार को ये जानकारी दी कि छात्र की मौत एक रोड हादसे में हो गई है। लेकिन बाद में एक वीडियो सामने आया जिसमें सड़क पर WWE स्टाइल में फ़ाइटिंग चल रही है। वीडियो में दिख रहा है कि फाइटिंग के दौरान इस छात्र को चोट लगती है और वो गिर पड़ता है।
 
लड़के के पिता दुबई में काम करते हैं और वारदात की खबर मिलते ही आनन-फानन में हैदराबाद पहुंचे। उन्‍होंने वारदात स्‍थल पर मौजूद रहने वाले लड़कों से पूछा कि उस दिन क्‍या हुआ था तो उन लड़कों ने बताया कि छात्र की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। पर जब घरवालों को शक हुआ तो लड़के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
 
पुलिस ने लड़के के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया शुक्रवार को एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान लड़के ने सारी कहानी बयान कर दी कि उस दिन क्‍या हुआ था।

उसके बाद पुलिस ने दो और लड़कों को गिरफ्तार किया जो घटना के समय वहां मौजूद थे। उन लड़कों ने बताया कि वो अक्‍सर ही ऐसी फाइट का आयोजन किया करते हैं जिसमें दो लोग आपस में लड़ते हैं। पुलिस ने मामले का एक वीडियो भी जब्‍त किया है जिसमें साफ दिख रहा है कैसे लड़ाई में सामने वाले के वार के बाद लड़का जमीन पर गिर पड़ता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार मौके पर मौजूद लड़के 17 वर्षीय छात्र को अस्‍पताल ले गए और उसके परिवार वालों को खबर भी दी। उन्‍होंने छात्र के परिवार वालों के बताया कि उसकी मौत सड़क दुर्घटना में हुई है जिसपर उन्‍होंने यकीन भी कर लिया।