मदुरै : मानव बलि मामले में खुदाई के दौरान 2 और कंकाल निकाले गए

मदुरै : मानव बलि मामले में खुदाई के दौरान 2 और कंकाल निकाले गए

ई मलमपट्टी में एक कब्रिस्तान से 7 शवों के अवशेष निकाले जा चुके हैं

मदुरै:

तमिलनाडु के मदुरै जिले में कथित तौर पर दी गई मानव बलि के मामले में जांचकर्ताओं को खुदाई में दो और कंकाल मिले हैं। अभी तक मदुरै जिले के ई मलमपट्टी में एक कब्रिस्तान से 7 शवों के अवशेष खोदकर बाहर निकाले जा चुके हैं।

एक स्थानीय व्हिसल ब्लोअर के मुताबिक यह वही जगह है, जहां करीब 10 साल पहले खनन कारोबारी पी आर पलनीसामी ने इंसानों की बलि के आदेश दिए थे।

मदुरै पुलिस ने सभी कंकालों को फोरेन्सिक जांच के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही  सर्वाकोडियन नाम के ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी जिसने पलनीसामी पर मानव बलि देने का आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने इस ग्रेनाइट कारोबारी से 8 घंटे तक कड़ी पूछताछ की है।

बता दें कि सर्वाकोडियन ने आरोप लगाया था कि 16 साल पहले उसने दो आदमियों की बलि और उनके शवों को कब्रिस्तान में गाढ़ते हुए देखा था।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कंकाल उनके परिवारों के सदस्यों के हैं जो प्राकृतिक मौत के शिकार हुए थे। यही वजह है कि कुछ लोग इस खुदाई का विरोध भी कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदुरै के एसपी विजेंद्र बिदारी का कहना है स्थानीय लोगों के दावे के बाद कंकाल की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट भी किए जाएंगे। वहीं पीआरपी ग्रुप ने इन आरोपों को खंडन किया है।