गुड़गांव में म्यूजिक कंसर्ट में हार्ट अटैक से 23 साल की लड़की की मौत

गुड़गांव में म्यूजिक कंसर्ट में हार्ट अटैक से 23 साल की लड़की की मौत

गुड़गांव:

साइबर सिटी गुड़गांव के हुडा मैदान में इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) आर्टिस्ट स्क्रिलेक्स के संगीत कार्यक्रम में एक युवती की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। फैशन डिजाइनिंग की छात्रा आंचल अरोड़ा (23) को जरूरत से ज्यादा भीड़ की वजह से ‘हुडा मैदान’ में ऑक्सीजन की कमी के चलते दिल का दौरा पड़ा था। यहां क्षमता से अधिक लोग मौजूद थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात संगीत कार्यक्रम में आंचल के साथ गई उसकी दोस्त आशिमा भी बेहोश होकर गिर पड़ी और उसे यहां एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। डीसीपी (पूर्व) दीपक शरण ने घटना के बारे में बताया, "युवती को जब अस्पताल ले जाया गया, तो पुलिस को सूचना मिली। छात्रा को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "आगे की कार्रवाई डॉक्टरों से मिलने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर करती है।" गुड़गांव और दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए हुडा मैदान एक प्रमुख जगह है। इससे पहले यहां एनरिक इग्लेसियस, आतिफ असलम, अरिजीत सिंह और मिका जैसे अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय कलाकार इस मैदान में प्रस्तुति दे चुके हैं।