दिल्ली के रोहिणी में ज्‍वैलर की दुकान से 3 करोड़ से ज्यादा की लूट

दिल्ली के रोहिणी में ज्‍वैलर की दुकान से 3 करोड़ से ज्यादा की लूट

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  • मंगलवार को दिनदहाड़े दो बजे घटित हुई घटना
  • लूट के वक्‍त शोरूम में दो लोग थे
  • लुटेरे सफेद कलर की कार से फरार हुए
नई दिल्‍ली:

रोहिणी के सेक्टर 17 स्थित शाही ज्‍वैलर्स में तीन करोड़ की अधिक की लूट होने का मामला प्रकाश में आया है। आमतौर पर अक्‍सर शोरूम में चार लोग होते हैं पर मंगलवार को दो लोग ही थे। दुकान के मालिक के मुताबिक यहां दोपहर में दिनदहाड़े करीब दो बजे चार युवक शोरूम में घुसे। लुटेरों के हाथों में हथियार थे। उन्होंने अंदर जाकर शोरूम के कर्मचारियों से मारपीट की और फायरिंग भी की।

जब शोरूम मालिक ने सुरक्षा में अपना रिवाल्वर निकाला तो लुटेरे वो हथियार भी लूट ले गए। जो ज्वैलरी लुटेरे लूटकर भागे उसकी कीमत करीब तीन से चार करोड़ है पर रकम की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है। लोगों के मुताबिक लुटेरे सफेद कलर की कार से फरार हुए  जिसका कोई नंबर नहीं देख पाया ।

मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और शोरूम के कर्मचारियों से पूछताछ हुई है। शो रूम के सीसीटीवी कैमरे भी कुछ दिन पहले ही खराब हुए थे। पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है।

खास बात ये है कि इस शोरूम मालिक से कई साल पहले भी लूट हुई है। लिहाजा मालिक पहले से सावधान थे। उनके पास रिवाल्वर भी था जिसे लुटेरे छीन ले गए। लेकिन कई सवाल यहां भी खड़े होते है क्‍योंकि घटना घटते ही साढ़े तीन करोड़ की लूट की तुरंत कॉल की गई। सीसीटीवी कैमरे भी दो चार दिन पहले ही बंद हुए और आज ही लूट हो गई।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com