आप और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प, आप उम्मीदवार की कार में लगाई गई आग

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के समर्थकों और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच आज एक टेलीविजन न्यूज बहस के दौरान हुई झड़प में कम से कम 12 लोग घायल हो गए, जबकि तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार सहीराम की कार में आग लगा दी गई। उस कार्यक्रम में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच गरमा-गरम बहस हुई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'शूट करने के दौरान, दो समूहों के बीच गरमा-गरम बहस हुई जिसने झगड़े का रूप ले लिया और किसी ने सहीराम की कार में आग लगा दी।'

घटना के तुरंत बाद आप के कार्यकर्ता गोविंदपुरी थाने पहुंचे और भाजपा समर्थकों के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की कि उन्होंने इलाके के भाजपा के प्रभावशाली नेता के इशारे पर ऐसा किया।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने संकेत दिया कि वे इस सिलसिले में दंगा-फसाद और अन्य धाराओं के तहत इस सिलसिले में क्रॉस एफआईआर दर्ज करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण पूर्व दिल्ली के उपायुक्त मनदीप रंधावा ने कहा, 'हम दोनों पक्षों की ओर से वक्तव्य का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद हम मामला दर्ज करेंगे। दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं। दोनों तरफ से 12 लोग घायल हुए हैं।'