'आप' कार्यकर्ताओं का बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन

'आप' कार्यकर्ताओं का बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन

ओपी शर्मा (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन किया। ओपी शर्मा ने आप विधायक अल्का लांबा के खिलाफ टिप्पणी की थी।  ओपी शर्मा को रैन बसेरों पर चर्चा के दौरान आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ अशोभनीय भाषा का उपयोग करने के कारण सोमवार को दिल्ली विधानसभा से निलंबित कर दिया था।

स्वाति मालीवाल ने जताई थी हैरानी
इससे पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ भाजपा विधायक की अपमानजनक टिप्पणी पर हैरानी जताई और अलका का साथ देने का आश्वासन दिया था।

प्राथमिकी दर्ज करने की सिफारिश
शर्मा को ‘आदतन अपराधी’ और महिलाओं के लिए सम्मान की कमी वाला व्यक्ति बताते हुए स्वाति ने कहा कि आयोग ने पहले एक-दूसरे मामले में शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की सिफारिश की थी, लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने की वजह से भाजपा नेता को ऐसे अपराध ‘दोहराने’ में प्रोत्साहित किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं आयोग ने पीसीआर 100 हेल्पलाइन नंबर पर खराब प्रतिक्रिया के लिए पुलिस उपायुक्त (नियंत्रण कक्ष) को नोटिस जारी किया है। स्वाति ने नियंत्रण कक्ष में कॉल या शिकायतों से निपटने वाली प्रक्रियाओं की विस्तृत जानकारी मांगने के साथ ही नियंत्रण कक्ष में लाइनों की संख्या और स्टाफ की संख्या सहित उसका मौजूदा बुनियादी ढांचे की भी जानकारी मांगी है।