पूर्व सैनिक ग्रेवाल के बेटे का आरोप - राहुल गांधी से मिलने की कोशिश पर पुलिस ने की मारपीट

पूर्व सैनिक ग्रेवाल के बेटे का आरोप - राहुल गांधी से मिलने की कोशिश पर पुलिस ने की मारपीट

खास बातें

  • कांग्रेस पार्टी ने वीडियो जारी किया वीडियो
  • वीडियो में पुलिस स्टेशन के अंदर का दृश्य है
  • कई पुलिसवाले जसवंत ग्रेवाल को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं
नई दिल्ली:

पूर्व सैन्यकर्मी रामकिशन ग्रेवाली की कथित खुदकुशी के मामले में कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की कोशिश के दौरान उनके बेटे और परिवार के साथ दिल्ली पुलिस ने मारपीट की.

वीडियो में पुलिस स्टेशन के अंदर का दृश्य है और कई पुलिसवाले पूर्व-सैन्यकर्मी के बेटे जसवंत ग्रेवाल को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, जसवंत उनसे ऐसा न करने की गुहार लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि मंगलवार को दोपहर 65 वर्षीय सूबेदार रामकिशन ग्रेवाल ने सरकारी निवास पर कथित तौर पर ज़हर खकर खुदकुशी कर ली थी. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि उन्हें वन रैंक वन पेंशन स्कीम के वादे के मुताबिक बढ़ी हुई पेंशन नहीं मिली.  

वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दो बार सूबेदार ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कोशिश की और दोनों बार उन्हें पुलिस से हिरासत में लिया. एक बार पुलिस स्टेशन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक पुलिस अफसर से तीखा सवाल पूछते हुए कहा, क्या आपको पूर्व सैन्यकर्मी के परिजनों को हिरासत में लेने पर शर्म नहीं आती? पुलिस ने जवाब दिया कि जसवंत ग्रेवाल को इसलिए हिरासत में लिया गया है क्योंकि वे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल के बाहर होने वाले प्रदर्शन में शामिल थे.

बुधवार शाम को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पुलिस स्टेशन में परिवार के सदस्यों से मिले. बाद में उन्हें दोबारा हिरासत में लिया गया. इस दौरान उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.
 

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूबेदार ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कई बार कोशिश की.  सीएम केजरीवाल को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत मे लिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com