यह ख़बर 06 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सतना में ट्रक से 40 को रौंदा, सात की मौत

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने ट्रक को बेतरतीब तरीके से चलाते हुए 40 से ज्यादा राहगीरों को रौंद दिया जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है और 33 घायल हो गए। भीड़ ने थाने और अस्पताल में जमकर हंगामा किया।
सतना:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने ट्रक को बेतरतीब तरीके से चलाते हुए 40 से ज्यादा राहगीरों को रौंद दिया जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है और 33 घायल हो गए। भीड़ ने थाने और अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के पन्नीलाल चौक क्षेत्र में टक चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए सड़क से जा रहे लोगों और खरीदारी कर रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग ट्रक की चपेट में आ गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस हादसे में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 33 घायल हैं, जिन्हे विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक अर्जुन कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ लोगों का कहना है कि सड़क किनारे खड़े ट्रक को अर्जुन ने अपने कब्जे में ले लिया था और उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हादसे के बाद से कोतवाली थाना क्षेत्र में अफरा-तफरी है और लोग गुस्से में हैं। भीड़ ने कोतवाली थाना क्षेत्र व अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीं प्रशासन के बिगड़ते हालात के मद्देनजर आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया है।