रति अग्निहोत्री ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

मुंबई:

बॉलीवुड की 80 के दशक की अभिनेत्री रति अग्निहोत्री ने आज यहां पुलिस को एक शिकायत देकर अपने पति पर घरेलू हिंसा और धमकाने का आरोप लगाया।

पुलिस उपायुक्त (ज़ोन 3) एस जयकुमार ने कहा कि वर्ष 1985 में अनिल वीरवानी से शादी करने वाली रति अग्निहोत्री ने आज उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर कहा कि उन्होंने उनका मानसिक शोषण करने के अलावा उनसे मारपीट की।

जयकुमार ने कहा कि वीरवानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (पति या पति के रिश्तेदारों द्वारा महिला के साथ क्रूरता), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 350 (आपराधिक बल का प्रयोग) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उनकी शिकायत के अनुसार, दक्षिण मुंबई के वर्ली क्षेत्र में अपने वास्तुविद कारोबारी पति और अभिनेता बेटे तनुज के साथ रहने वाली 54 वर्षीय रति लंबे समय से हिंसा की शिकार रही हैं।

जयकुमार ने कहा कि उन्होंने कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया कि उनके पति ने उनसे मारपीट क्यों की। उन्होंने कहा, 'हम इस मामले की जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।'

पुलिस सूत्रों ने कहा कि रति ने सात मार्च को पुलिस को मौखिक शिकायत करके पति द्वारा कथित पिटाई के कारण हाथों पर बने निशान दिखाए। पुलिस ने कहा कि वीरवानी का कारोबार अच्छा नहीं चल रहा है और यह उनके द्वारा आपा खोने का एक कारण हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने वर्ष 1981 की फिल्म 'एक दूजे के लिए' की यादगार भूमिका सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है।