छोटा राजन के बाद अब अगला नंबर दाऊद इब्राहिम का : राजनाथ सिंह

छोटा राजन के बाद अब अगला नंबर दाऊद इब्राहिम का : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

वाराणसी:

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी। राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है। इसके बाद अब दाऊद इब्राहिम का ही नंबर है। थोड़ा इंतजार कीजिए।

बनारस में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए गृहमंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कही। राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार जात-पात और मजहब से ऊपर उठकर कार्य कर रही है।

देश में धार्मिक असहिष्णुता को लेकर वामपंथी साहित्कारों के सम्मान वापसी पर उन्होंने कहा, "देश की हालत जितनी खराब ये लोग बता रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। उन्हें लगता है कि देश में धार्मिक असहिष्णुता बढ़ी है, लेकिन मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वे देश में सहिष्णुता का माहौल बनाने का सुझाव दें।"

उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था राज्य सरकार का मामला है। अगर राज्यों में कहीं पर ऐसा माहौल बनता है तो सरकारों को इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। धार्मिक असहिष्णुता के लिए सीधे प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर निशाना साधना अनुचित है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है। देश के जीडीपी ग्रोथ रेट को गति मिली है। बिहार चुनाव में एनडीए की संभावना पर राजनाथ ने कहा कि तमाम सर्वे और आकलन से साफ है कि अब तक हुए मतदान में एनडीए भारी पड़ रहा है। बीजेपी अपने दम पर सरकार बनाएगी।