चेन्‍नई : अमित शाह और अरुण जेटली, जयललिता का हाल जानने पहुंचे अस्‍पताल, 'जल्‍द स्‍वस्‍थ' होने की कामना की

चेन्‍नई : अमित शाह और अरुण जेटली, जयललिता का हाल जानने पहुंचे अस्‍पताल, 'जल्‍द स्‍वस्‍थ' होने की कामना की

जयललिता (फाइल फोटो)

चेन्‍नई:

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली राज्‍य की मुख्‍यमंत्री जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य का हाल-चाल लेने के लिए आज चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल पहुंचे.  जयललिता यहां पिछले 20 दिनों से भर्ती हैं. डॉक्‍टरों के मुताबिक उनके फेफड़ों के संक्रमण का यहां इलाज हो रहा है.

अमित शाह और अरुण जेटली अस्‍पताल में 20 मिनट रहे और उसके बाद रिपोर्टरों से बिना कुछ कहे चले गए. लेकिन बाद में ट्वीट कर कहा कि मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य का हाल-चाल लेने अस्‍पताल गए थे  और उनके ''जल्‍दी स्‍वस्‍थ'' होने की कामना की.

यह यात्रा ऐसे समय में हुई है जब मुख्‍य विपक्षी डीएमके के मुखिया एम करुणानिधि ने आज सवालिया लहजे में पूछा, ''अस्‍पताल में जयललिता से नेताओं को मिलने का अवसर आखिर क्‍यों नहीं दिया जा रहा है?''

पिछले हफ्ते अस्‍पताल पहुंचने वाले कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू, डीएमके नेता एमके स्‍टालिन और पुडुचेरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी ने भी अस्‍पताल का दौरा किया. डॉक्‍टरों ने मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में उन्‍हें जानकारी दी लेकिन जयललिता से उनकी मुलाकात नहीं हुई. अमित शाह और अरुण जेटली की भी उनसे मुलाकात के बारे में अभी स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com