यह ख़बर 23 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुलायम की आलोचना के बाद अखिलेश ने ली पुलिस अफसरों की 'क्लास'

खास बातें

  • सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा अपनी सरकार की आलोचना किए जाने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारियों की जमकर 'क्लास' ली।
लखनऊ:

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा अपनी सरकार की आलोचना किए जाने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारियों की जमकर 'क्लास' ली।

अखिलेश ने कहा कि कोई भी ढिलाई पाए जाने पर छोटे अधिकारियों को नहीं बल्कि बड़े अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की चर्चा करते हुए साफतौर पर कहा था कि विपक्षियों द्वारा यहां की स्थितियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश से अधिक अपराध दिल्ली में होते हैं लेकिन वहां कोई ढिंढोरा नहीं पीटा जाता है और न ही किसी से इस्तीफा मांगा जाता है।

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह लोहिया के विचारों एवं आदर्शों को अपने जीवन में उतारें और एक अच्छा नागरिक बनने का प्रयास करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुलायम ने प्रदेश के मंत्रियों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा, मंत्रियों को लगता है कि मुझे उनके बारे में पता नहीं है। मुझे सबकी खबर मिलती रहती है। मैं यही कहना चाहूंगा कि पद मिला है तो अच्छे से काम करिए और जनता की शिकायतें दूर कीजिए। लोकसभा चुनाव सामने हैं इसलिए जनता के बीच सपा की उपलब्धियों को पहुंचाने की कोशिश करिए।