आप यहां हैं : होम » देश से »

मुलायम की आलोचना के बाद अखिलेश ने ली पुलिस अफसरों की 'क्लास'

 
email
email
After Mulayam's critique, Akhilesh talks law and order
लखनऊ: पा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा अपनी सरकार की आलोचना किए जाने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारियों की जमकर 'क्लास' ली।

अखिलेश ने कहा कि कोई भी ढिलाई पाए जाने पर छोटे अधिकारियों को नहीं बल्कि बड़े अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की चर्चा करते हुए साफतौर पर कहा था कि विपक्षियों द्वारा यहां की स्थितियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश से अधिक अपराध दिल्ली में होते हैं लेकिन वहां कोई ढिंढोरा नहीं पीटा जाता है और न ही किसी से इस्तीफा मांगा जाता है।

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह लोहिया के विचारों एवं आदर्शों को अपने जीवन में उतारें और एक अच्छा नागरिक बनने का प्रयास करें।

मुलायम ने प्रदेश के मंत्रियों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा, मंत्रियों को लगता है कि मुझे उनके बारे में पता नहीं है। मुझे सबकी खबर मिलती रहती है। मैं यही कहना चाहूंगा कि पद मिला है तो अच्छे से काम करिए और जनता की शिकायतें दूर कीजिए। लोकसभा चुनाव सामने हैं इसलिए जनता के बीच सपा की उपलब्धियों को पहुंचाने की कोशिश करिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement