उरी हमले के बाद देश के मूड का सम्मान करेगी सरकार : रक्षा मंत्रालय के सूत्र

उरी हमले के बाद देश के मूड का सम्मान करेगी सरकार : रक्षा मंत्रालय के सूत्र

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  • सरकार पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की नरमी बरतने के मूड में नहीं है
  • सेना सरहद पर आतंकियों के खिलाफ लगातार जोर शोर से कार्रवाई कर रही है
  • सेना और सरकार आतंकियों और उसके पनाहगारों को सबक सिखायेगी
नई दिल्‍ली:

उरी पर हुए आतंकी हमले के बाद रक्षा मंत्रालय के उच्च पदस्थ सूत्रों का कहना है कि सरकार देश के मूड को जानती है और उसका पूरी तरह सम्मान भी करती है. ऐसे में अगर लाइन ऑफ कंट्रोल पर से किसी बड़ी घुसपैठ की कोशिश होती है तो उसका पूरी ताकत के साथ जवाब दिया जाएगा.

इसके अलावा पाकिस्तान को जवाब देने के लिये सॉफ्ट पावर और आर्थिक कदम भी उठाए जाएंगे. उच्चस्तरीय रक्षा सूत्रों से मिली इस जानकारी से साफ ज़ाहिर होता है कि सरकार पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की नरमी बरतने के मूड में नहीं है.

ग़ौरतलब है कि उरी पर आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में हमले के दोषियों को न बख़्शने की बात कही थी. हमले के तीन दिन बाद जब रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से दोबारा एक कार्यक्रम में भारत के जवाब के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान, केवल बयान भर नहीं रहेगा.

मौजूदा हालात में स्पष्ट है कि सरकार उरी पर हुए आतंकवादी हमले के गुनहगारों को बख़्शने के मूड में नहीं है. हम आपको ये बता दें कि उरी हमले के बाद सेना सरहद पर आतंकियों के खिलाफ लगातार जोर शोर से कार्रवाई कर रही है. साफ है कि सेना और सरकार आतंकियों और उसके पनाहगारों को सबक सिखायेगी पर कहां और कब ये बड़ा सवाल है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com