उबर के बाद टैक्सीफोरश्योर के ड्राइवर पर लगा महिला से अश्लील हरकत का आरोप

उबर के बाद टैक्सीफोरश्योर के ड्राइवर पर लगा महिला से अश्लील हरकत का आरोप

नई दिल्ली:

एक महिला ने ऐप आधारित कैब सर्विस टैक्सीफोरश्योर के ड्राइवर पर दक्षिण दिल्ली के साकेत से फरीदाबाद जाने के दौरान अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

महिला ने 3 जुलाई को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर पिछले सप्ताह की घटना का जिक्र किया है। हालांकि, उन्होंने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

उबर के ड्राइवर द्वारा एक महिला पेशेवर को ‘चूमने और उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश’ की घटना के कुछ सप्ताह बाद यह कथित घटना सामने आई है।

महिला ने आरोपी ड्राइवर देवेंद्र कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उसे जेल भेजे जाने की मांग की है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘इस संबंध में हमें कोई शिकायत नहीं मिली है और पीड़िता से औपचारिक शिकायत मिलने के बाद हम कार्रवाई करेंगे।’’

अपने फेसबुक पेज पर महिला ने लिखा है कि उन्होंने टैक्सी के लिए ओलाकैब को नंबर मिलाया और टैक्सीफोरश्योर की कैब उन्हें लेने के लिए आई। ओलाकैब ने टैक्सीफोरश्योर की सेवा ली। महिला ने कहा है कि यात्रा के दौरान महिला जब फोन पर बात कर रहीं थीं तो ड्राइवर तेज आवाज में संगीत बजाने लगा जिसके बाद उन्होंने आवाज कम करने के लिए कहा।

महिला ने पोस्ट में लिखा है, ‘‘जब गंतव्य से मैं 25 मिनट की दूरी पर थी तो ड्राइवर बैचेन हो गया और हिलने-डुलने लगा। मैंने उसे ठीक से चलाने के लिए कहा। मैंने देखा कि वह कार चलाते समय हस्तमैथुन कर रहा था।’’

उन्होंने कहा कि जब वह गंतव्य पर पहुंची तो ड्राइवर से जवाब तलब किया लेकिन ड्राइवर ने हर चीज से इनकार किया।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने ओला कैब को घटना के बारे में बताने के लिए फोन किया तो टैक्सीफोरश्योर को फोन लगा दिया गया जहां कॉल सेंटर कर्मी ने कहा कि 24 घंटे में ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टैक्सीफोरश्योर के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘घटना अफसोसजनक है। हमने ड्राइवर को हटा दिया है। हमारी कंपनी ने उसे काली सूची में डाल दिया गया है।’’