अगस्तावेस्टलैंड पर पीएम चुप क्यों, इटली की कोर्ट ने जिनका नाम लिया उन्हें गिरफ्तार करो : केजरीवाल

अगस्तावेस्टलैंड पर पीएम चुप क्यों, इटली की कोर्ट ने जिनका नाम लिया उन्हें गिरफ्तार करो : केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर डील पर इटली की हाईकोर्ट के आदेश के कुछ दिन बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अगस्तावेस्टलैंड के मुद्दे पर चुप क्यों है। बीजेपी ने पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को छोड़ा और फिर अब पूरी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को बचाने में लगी है।
 

Why is the PM silent on Augusta? First BJP spared Vadra, now protecting entire Congress top brass in Augusta?

— ArvindKejriwal(@ArvindKejriwal) April 28, 2016

केजरीवाल आज यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिन लोगों का नाम इटली की कोर्ट के आदेश में हैं उन लोगों को तुरंत अरेस्ट किया जाना चाहिए और पूछताछ की जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी याद दिलाया कि मेरे खिलाफ सीबीआई की रेड करवाई गई, पर यह सरकार कांग्रेसियों पर रेड नहीं डाल रही है।

Shudn't those named in Italy court order be immediately arrested n interrogated? मुझपेCBI कीरेडकराई। परकोंग्रेसीयोंपररेडनहींकरारहे?

— ArvindKejriwal(@ArvindKejriwal) April 28, 2016

गौरतलब है कि हाल ही में इटली के हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया। फैसले में कोर्ट ने तत्कालीन भारतीय सरकार के अलावा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लिया है। कोर्ट ने इस मामले में सेन्योरा (श्रीमती) गांधी का नाम लिया है।

बता दें कि संसद में इस मामले को लेकर हंगामा जारी है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। कोर्ट के आदेश में कथित रूप से नाम आने बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से सफाई दी जा रही है। मामले पर कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मामले की निष्पक्ष जांच और जल्द पूरी किए जाने की उन्होंने सरकार से मांग की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com