आप यहां हैं : होम » देश से »

अभियोजन पक्ष का गवाह बना कांडा का सहयोगी

 
email
email
Air hostess suicide: Damaging testimony against Gopal Kanda from ex-employee
नई दिल्ली: ूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा की खुदकुशी मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा के निकटतम सहयोगी चानशिवरूप सिंह अभियोजन पक्ष के गवाह बन गए हैं। उन्होंने यहां एक स्थानीय अदालत में अपना बयान दर्ज कराया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "सिंह का बयान अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत यहां अदालत में दर्ज कराया गया।"

सिंह दुबई गए थे और वहां अमीरात एयरलाइंस को बताया था कि गीतिका ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी पाई। गौरतलब है कि गीतिका कांडा की एमडीएलआर विमानन सेवा कम्पनी से इस्तीफा देकर अमीरात एयरलाइंस के साथ जुड़ी थी। सिंह को वर्ष 2010 में कांडा के एमडीएलआर समूह में सहायक प्रबंधक नियुक्त किया गया था।

उनका बयान अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी (एसीएमएम) डीके जांगला की ओर से उन्हें रिकॉर्डिंग साक्ष्य के लिए अदालत में उपस्थित होने का आदेश जारी करने के बाद दर्ज कराया गया।

सिंह से रोहिणी जिला अदालत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था। एसीएमएम का यह आदेश पिछले सप्ताह सिंह की ओर से अभियोजन पक्ष का गवाह बनने की याचिका दायर करने के बाद आया था। अभियोजन पक्ष ने इसका विरोध नहीं किया।

कांडा की बंद हो चुकी विमानन सेवा कम्पनी एमडीएलआर एयरलाइंस की पूर्व विमान परिचारिका गीतिका (23) ने 4-5 अगस्त को दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में उसने अपने पूर्व नियोक्ता कांडा और उनकी कर्मचारी अरुणा चड्ढ़ा पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
मध्य प्रदेश : दरगाह पर हिंदू मनाते हैं ईद

खास बात यह है कि आठ हजार की आबादी वाले इस गांव में एक भी मुस्लिम परिवार नहीं है। बाबा मुक्कनशाह की दरगाह सागर जिले के बसाहरी गांव में है।

Advertisement