यह ख़बर 07 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अभियोजन पक्ष का गवाह बना कांडा का सहयोगी

खास बातें

  • पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा की खुदकुशी मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा के निकटतम सहयोगी चानशिवरूप सिंह अभियोजन पक्ष के गवाह बन गए हैं। उन्होंने यहां एक स्थानीय अदालत में अपना बयान दर्ज कराया।
नई दिल्ली:

पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा की खुदकुशी मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा के निकटतम सहयोगी चानशिवरूप सिंह अभियोजन पक्ष के गवाह बन गए हैं। उन्होंने यहां एक स्थानीय अदालत में अपना बयान दर्ज कराया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "सिंह का बयान अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत यहां अदालत में दर्ज कराया गया।"

सिंह दुबई गए थे और वहां अमीरात एयरलाइंस को बताया था कि गीतिका ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी पाई। गौरतलब है कि गीतिका कांडा की एमडीएलआर विमानन सेवा कम्पनी से इस्तीफा देकर अमीरात एयरलाइंस के साथ जुड़ी थी। सिंह को वर्ष 2010 में कांडा के एमडीएलआर समूह में सहायक प्रबंधक नियुक्त किया गया था।

उनका बयान अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी (एसीएमएम) डीके जांगला की ओर से उन्हें रिकॉर्डिंग साक्ष्य के लिए अदालत में उपस्थित होने का आदेश जारी करने के बाद दर्ज कराया गया।

सिंह से रोहिणी जिला अदालत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था। एसीएमएम का यह आदेश पिछले सप्ताह सिंह की ओर से अभियोजन पक्ष का गवाह बनने की याचिका दायर करने के बाद आया था। अभियोजन पक्ष ने इसका विरोध नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांडा की बंद हो चुकी विमानन सेवा कम्पनी एमडीएलआर एयरलाइंस की पूर्व विमान परिचारिका गीतिका (23) ने 4-5 अगस्त को दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में उसने अपने पूर्व नियोक्ता कांडा और उनकी कर्मचारी अरुणा चड्ढ़ा पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।