आप यहां हैं : होम » देश से »

अलीगढ़ में रेप के बाद बच्ची की हत्या के आरोपी ने की खुदकुशी की कोशिश

 
email
email
Aligarh: Man who raped and murdered six-year-old attempts suicide
अलीगढ़: लीगढ़ में छह साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या करने के आरोपी शख्स को सड़क पर घायल हालत में पाया गया। उसके गले और कलाई पर काटे जाने का निशान पाया गया। स्थानीय लोगों ने उसे सड़क पर पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस उसे फौरन अस्पताल ले गई और वहां उसका उपचार किया गया। सुमन नामक इस आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने लड़की के साथ बलात्कार किया था और अपराधबोध के चलते उसने गला और कलाई की नस काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

छह-वर्षीय बच्ची का शव गुरुवार को नगला कलार इलाके में कूड़े के ढेर में मिला था, जिसके बाद बन्ना देवी पुलिस थाने के बाहर सैकड़ों लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों ने कथित तौर पर पुलिसवालों पर पत्थर फेंके, जिसके बाद पुलिसवालों ने भीड़ पर लाठियां बरसाईं। उन्होंने बच्ची की मां को सड़क पर धकेल दिया और उसकी पिटाई की थी। इस मामले में इलाके के सर्किल ऑफिसर समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

महिलाओं की पुलिस द्वारा बर्बर पिटाई के बाद अलीगढ़ के एसएसपी अमित पाठक ने जले पर नमक छिड़कने वाला बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था, आप या हम यह कैसे तय कर सकते हैं। क्या लड़की के परिवारवालों ने उसके साथ बलात्कार होते देखा। यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अरुण कुमार ने अलीगढ़ के एसएसपी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा था कि एक सीनियर अफसर को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement