यह ख़बर 02 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चलती कार में लड़की के साथ बलात्कार, डॉक्टर ने चुप रहने के लिए थप्पड़ मारे

खास बातें

  • इलाहाबाद के कर्नलगंज क्षेत्र से चार लोगों ने एक कॉलेज छात्रा का अपहरण कर कथित रूप से चलती कार में उसका सामूहिक बलात्कार किया।
इलाहाबाद:

इलाहाबाद के कर्नलगंज क्षेत्र से चार लोगों ने एक कॉलेज छात्रा का अपहरण कर कथित रूप से चलती कार में उसका सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि चिकित्सीय परीक्षण के दौरान महिला डॉक्टर ने उससे अपनी शिकायत वापस लेने को कहा। डॉक्टर ने उसे धमकाया और यहां तक कि उसे थप्पड़ भी लगाए।

पुलिस ने बताया कि सामूहिक बलात्कार की यह घटना 27 अप्रैल की है। आरोपितों में से दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पीड़िता ने उनमें से एक की शिनाख्त कर ली थी।

इससे पहले पुलिस ने अपहरण और हमले का मामला दर्ज किया था। बहरहाल, बाद में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। लड़की को शनिवार की रात को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल उसे होश आया।

उसके बयान के बाद पुलिस अधीक्षक ए के पाण्डेय ने कल रात पुलिस को निर्देश दिया कि वह प्राथमिकी में यौन हमले से संबंधित धाराएं जोड़ ले।

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण करने वाली डॉक्टर से पूछताछ की जा सकती है। नए मेडिकल परीक्षण का आदेश दिया जा चुका है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों में से एक लड़की का दूर का रिश्तेदार है। बलात्कार के बाद लड़की को सड़क के किनारे डाल दिया गया था।