आप यहां हैं : होम » देश से »

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ आरोप गलत : पीएमओ

 
email
email
Allegations against Robert Vadra 'false, based on hearsay': PM's Office
इलाहाबाद: लाहाबाद हाई कोर्ट में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जांच की मांग करने के लिए दायर की गई पीआईएल के जवाब में प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि वाड्रा के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत, परेशान करने के लिए और सुनी-सुनाई बात पर लगाए गए हैं।

कांग्रेस पार्टी की प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जमीन खरीद फरोख्त में धांधली करने का आरोप लगाया था। वाड्रा पर डीएलएफ के साथ मिलकर जमीन सौदों के फर्जीवाडे के आरोप लगे थे।

पीएमओ ने कोर्ट में कहा कि वाड्रा को इस मामले में गलत तरीके से प्रतिवादी बनाया गया है। इस मामले में मात्र मीडिया की रिपोर्टों और विवादित तथ्यों के आधार पर कोई जांच कैसे कराई जा सकती है। पीएमओ का कहना है कि इस मामले में पेश तथ्यों को डीएलएफ और रॉबर्ट वाड्रा दोनों ने नकार दिया है।

कोर्ट में दायर पीआईएल के जरिये वाड्रा के खिलाफ जांच की मांग की गई थी। पीएमओ ने इस पीआईएल को सस्ती लोकप्रियता और राजनीतिक विद्वेष से प्रेरित बताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
लालू यादव की इफ्तार पार्टी में दिखा गठबंधन का रंग

आरजेडी अध्यक्ष की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में आरजेडी, जेडीयू व कांग्रेस की नई दोस्ती का रंग दिखा और तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने इसमें शिरकत की।

Advertisement