आप यहां हैं : होम » देश से »

दिल्ली बलात्कार कांड : सोनिया से मिलेगा पीड़ित परिवार

 
email
email
बलिया: िल्ली बलात्कार कांड के प्रमुख अभियुक्त को किशोर न्याय बोर्ड द्वारा नाबालिग घोषित किए जाने के बाद उसे मामूली सजा मिलने से आशंकित पीड़ित परिजन अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलकर अपना पक्ष रखेंगे।

पिछले साल 16 दिसम्बर को दिल्ली में चलती बस में छह लोगों की दरिंदगी का शिकार बनी लड़की के पिता ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात का समय मांगा है और वह उनसे मिलकर नाबालिग घोषित किए गए अभियुक्त को उसके गुनाह को दुर्लभतम मानते हुए नियमों को शिथिल करके कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की गुजारिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार किशोर न्याय बोर्ड के फैसले से आहत और आशंकित है। परिजन नहीं चाहते कि उनकी बेटी के साथ सबसे ज्यादा दरिंदगी करने वाला गुनहगार मामूली सजा पाकर छूट जाए।

लड़की के पिता ने कहा कि वह अदालत से अपील करेंगे कि वह दिल्ली बलात्कार कांड में शामिल नाबालिग घोषित अभियुक्त के मामले को अपवाद प्रकरण की तरह ले।

उधर, लड़की के भाई ने कहा कि जिस तरह दिल्ली बलात्कार कांड के बाद देश में जनांदोलन हुआ था। वैसा ही गुबार नाबालिग घोषित किए गए अभियुक्त को फांसी की सजा दिलाने के लिए उठना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार अगर चाहे तो कानून में बदलाव करके उस कथित नाबालिग दरिंदे को उसके असल अंजाम तक ला सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement