यह ख़बर 19 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आनंद महिंद्रा के भतीजे की गोवा में सड़क दुर्घटना में मौत

खास बातें

  • महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्रा के 32 वर्षीय भतीजे की गोवा के अंजुना में हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। दुर्घटना सोमवार को उस समय हुई जब उसके स्कूटर को एक तेज गति कार ने टक्कर मार दी।
पणजी:

महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्रा के 32 वर्षीय भतीजे की गोवा के अंजुना में हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। दुर्घटना सोमवार को उस समय हुई जब उसके स्कूटर को एक तेज गति कार ने टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि सोमवार तड़के हुई दुर्घटना में कवीश नाथ की मौत हो गई। वह महिंद्रा समूह में शामिल होने से पहले गोवा में छुट्टियां बिताने के साथ ही वहां स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार अंजुना पुलिस आरोपी कार चालक राहुल कौशिक का समय पर एल्कोहॉल परीक्षण कराने में असफल रही जिसे दुर्घटना के कुछ समय बाद ही उसे जमानत मिल गई।

महिंद्रा को कल दुर्घटना के बारे में सूचना दी गई। इससे पहले उन्होंने राजधानी दिल्ली में एक इलेक्ट्रिक कार पेश की थी। सूचना मिलते ही वह अपने भतीजे का शव लेने के लिए एक विशेष जेट विमान से गोवा रवाना हुए। उनके साथ मृतक के पिता भी थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिंद्रा ने पणजी के पास स्थित गोवा मेडिकल कालेज के बाहर कहा, ‘‘यह हमारे परिवार के लिए दिल दहला देने वाली खबर है। कवीश एक बहुत ही प्रतिभाशाली लड़का था।’’